सचिन तेंदुलकर नहीं होगे लिजेंड्स लीग क्रिकेट का हिस्सा, आयोजकों ने की पुष्टि

(Photo : IANS)

भारत की और से सेहवाग, युवराज तथा हरभजन सहित पठान बंधु भी होंगे टीम का हिस्सा

20 जनवरी से शुरू होने वाली लीजेंड्स लीग क्रिकेट की एसआरटी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने शनिवार को पुष्टि की कि सचिन तेंदुलकर 20 जनवरी से शुरू होने वाली अगली लीग में भाग नहीं लेंगे। मात्र रिटायर खिलाड़ियों द्वारा खेली जाने वाली इस लीग में सचिन नहीं खेल रहे है। आयोजकों द्वारा हाल ही में मस्कट, ओमान में खेले जाने वाले टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम की घोषणा की गई। टीम इंडिया के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री एलएलसी के कमिश्नर हैं।
इससे पहले अमिताभ बच्चन एलएलसी के एक प्रमोशनल वीडियो में नजर आए थे। जिसमें तेंदुलकर का नाम भी देखा गया था, जिससे अटकलें लगाई जा रही थीं कि वह भी लीग में शामिल होंगे। हालांकि, एसआरटी स्पोर्ट्स ने इस बात से इनकार किया है और पुष्टि की है कि वह लीजेंड्स लीग क्रिकेट में भाग नहीं ले रहे है। लीग ने आयोजकों से प्रशंसकों को भ्रामक जानकारी न देने का भी आग्रह किया है।
एसआरटी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने ट्विटर पर लिखा, "सचिन तेंदुलकर के लीजेंड्स लीग क्रिकेट में भाग लेने की खबर सच नहीं है। आयोजकों को क्रिकेट प्रशंसकों और अमिताभ बच्चन को गुमराह करने से बचना चाहिए। एलएलसी भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, इरफान पठान और युसूफ पठान जैसे खिलाड़ी करेंगे। एलएलसी ने एशिया टीम 'एशिया लायंस' की भी घोषणा की, जिसमें शोएब अख्तर, शाहिद अफरीदी, सनथ जयसूर्या, मुथैया मुरलीधरन, चामिंडा वास, रोमेश कालुवितरण, तिलकरत्ने दिलशान, अजहर महमूद और उपुल थरंगा जैसे पाकिस्तान और श्रीलंका के कई खिलाड़ी शामिल है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें