हर जरूरतमंद को ऑक्सीजन देने के लिए तेजी से चल रहा काम : प्रधानमंत्री मोदी

(File Photo : IANS)

कोरोना के कारण मृत्यु को प्राप्त लोगों के खिलाफ व्यक्त की अपनी संवेदना

नई दिल्ली, 20 अप्रैल (आईएएनएस)| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविड मरीजों के लिए सामने आ रही ऑक्सीजन की कमी को दूर करने की दिशा में सरकार के प्रयास की जानकारी दी है। उन्होंने देश को आश्वस्त किया है कि हर जरूरतमंद को ऑक्सीजन देने के लिए तेजी से कार्य चल रहा है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार की रात 8:45 से राष्ट्र को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना के खिलाफ देश आज फिर बहुत बड़ी लड़ाई लड़ रहा है। कुछ सप्ताह पहले तक स्थितियां संभली हुई थीं और फिर ये कोरोना की दूसरी वेव तूफान बनकर आ गई। जो पीड़ा आपने सही है, जो पीड़ा आप सह रहे हैं, उसका मुझे ऐहसास है।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "जिन लोगों ने बीते दिनो में अपनो को खोया है, मैं सभी देशवासियों की तरफ से उनके प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। परिवार के एक सदस्य के रूप में, मैं आपके दु:ख में शामिल हूं। चुनौती बड़ी है लेकिन हमें मिलकर अपने संकल्प, हौसले और तैयारी के साथ इसको पार करना है।" प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "इस बार कोरोना संकट में देश के अनेक हिस्से में ऑक्सीजन की डिमांड बहुत ज्यादा बढ़ी है।
इस विषय पर तेजी से और पूरी संवेदनशीलता के साथ काम किया जा रहा है। केंद्र सरकार, राज्य सरकारें, प्राइवेट सेक्टर, सभी की पूरी कोशिश है कि हर जरूरतमंद को ऑक्सीजन मिले।"

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें