रणबीर-आलिया की शादी की अटकलबाजियां; सालियों ने यदि चुराए जूते तो रणबीर ने वापस लेने रखा है इतना बजट!

रणबीर-आलिया की शादी की अटकलबाजियां; सालियों ने यदि चुराए जूते तो रणबीर ने वापस लेने रखा है इतना बजट!

शादी में केवल 28 मेहमान होंगे शामिल, शादी में संगीत समारोह नहीं

बीते कई दिनों से बॉलीवुड में रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी की चर्चा जोरों पर है। अब इनकी शादी को लेकर एक निश्चित खबर आने के बाद सालों से चली आ रहे अफवाहों के बाजार पर विराम लगा। इन जोड़े ने अपनी शादी को लेकर औपचारिक ऐलान करके अपने रिश्ते को स्वीकृति दे दी है। अब हर कोई इनकी शादी से जुड़े पलों के बारे में जानने को उत्सुक है और हर एक पल की खबर जानना चाहता है। सूत्र के मुताबिक, सालों से चली आ रही शादी में दुल्हन की बहन द्वारा दुल्हे के जूते छुपाने की प्रथा से जुडी एक खबर सामने आई है। इस रश्म में दुल्हन की बहनें जूते वापस करने के लिए दुल्हे से एक निश्चित राशि की मांग करती हैं। इस शादी में भी ये रश्म होगी और इसके बदले में रणबीर ने आलिया की गर्ल गैंग को जूते वापस दिलाने के लिए एक लाख रुपये का बजट रखा है।
सूत्र ने आगे कहा कि इस जोड़े ने अपनी शादी में संगीत समारोह नहीं रखा। मेहंदी के दिन ही उनका डांस इवेंट होने वाला है।  रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि जाने-माने इस जोड़े ने अपनी मेहँदी और बाकि रश्मों के लिए किसी सेलिब्रिटी मेहंदी कलाकारों और फोटोग्राफरों को नहीं रखा बल्कि ऐसे लोगों को ये काम सौपा है जिन्हें सेलिब्रिटी शादियों का कोई अनुभव नहीं है। मंडप सजाने के लिए भी एक महिला को भी रखा गया है।
बता दें कि शादी से पहले रणबीर के स्व।  पिता ऋषि कपूर की मृत्यु तिथि 30 अप्रैल को पड़ती है। उस दिन चेंबूर में आरके स्टूडियो में पंडित के सामने एक विशेष पूजा की जानी है।  इसके बाद ही शादी की रस्म शुरू होगी।  रणबीर-आलिया के परिवार या उनकी शादी के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। आलिया और रणबीर की ऐसी ही कई फेक फोटोज इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वैसे तो रणबीर और आलिया ऑनस्क्रीन कई बार दूल्हा-दुल्हन के रूप में नजर आ चुके हैं, लेकिन ऑफस्क्रीन की बात कुछ और ही होती है। आलिया और रणबीर 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों ने अपनी शादी में अपने करीबी परिवार और दोस्तों को ही आमंत्रित किया है। आलिया के भाई राहुल भट्ट ने खुलासा किया है कि शादी में केवल 28 मेहमान शामिल होंगे।