घर पर फायरिंग के बाद फैंस से कम मिलेंगे सलमान खान

वह गैलेक्सी अपार्टमेंट से मेहबूब स्टूडियो तक साइकिल चलाते हैं

घर पर फायरिंग के बाद फैंस से कम मिलेंगे सलमान खान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपने घर पर फायरिंग की घटना के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसी बीच सलमान खान ने फैंस के साथ मुलाकात कम करने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि अब उनकी और फैंस की मुलाकातें कम होंगी।

यह तो सभी जानते हैं कि सलमान फिटनेस फ्रीक हैं। इसलिए वह अक्सर मुंबई के बांद्रा इलाके में घूमते रहते हैं। वह गैलेक्सी अपार्टमेंट से मेहबूब स्टूडियो तक साइकिल चलाते हैं। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से उन्हें धमकी भरे कॉल और मैसेज आ रहे हैं, इसलिए उनका साइकिल चलाना या अकेले बाहर जाना कम हो गया है। अब जब उनके घर पर फायरिंग की घटना के बाद उन्होंने कुछ कड़े फैसले लिए हैं जिनमें बाहर साइकिल चलाना बंद करना और फैंस से मुलाकात कम करना भी शामिल हैं। इस बीच अब जब सलमान के घर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

उल्लेखनीय है कि अप्रैल 2023 में सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली। इस धमकी के बावजूद वह बांद्रा की सड़कों पर साइकिल चला रहे थे। हालांकि, उनके पीछे सुरक्षा गाड़ियां रहती थीं। सलमान को सड़क पर साइकिल चलाते देख फैंस उनका वीडियो बनाने लगते है। सलमान के बॉडीगार्ड ने एक फैन को वीडियो शूट करने से रोक दिया था। सलमान का यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर फिर से चर्चा में है।

Tags: Bollywood