राजकोट : खाना बनाने में हुई देरी तो पति ने मार दी पत्नी को तलवार, पुलिस स्टेशन जाकर खुद दी जानकारी

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

पति-पत्नी के बीच में कई बातों को लेकर झगड़े होते रहते है। कई बार यह झगड़े मारपीट का स्वरूप भी ले लेते है। आम तौर पर इस तरह के बड़े झगड़े के कारण भी काफी बड़े होते है। हालांकि राजकोट में एक पति ने अपनी पत्नी को मात्र इस वजह से तलवार मार दी क्योंकि उसने खाना बनाने में देरी की थी। हैरानी की बात तो यह है कि पत्नी को मारने के बाद वह खुद ही तलवार लेकर पुलिस स्टेशन पहुँच गया था और पुलिस को कहने लगा कि उसने अपनी पत्नी को तलवार से मारा है।
इस बारे में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शहर के लक्ष्मीवाड़ी इलाके में क्रिष्णाबेन अपने पति कमलभाई और पुत्र के साथ रहती थी। कमलभाई इमिटेशन का काम करते है। पिछले दिन कमलभाई घर आए और क्रिष्णा को खाना लेट बनाने का बहाना देकर मंदिर में पड़ी तलवार को लेकर पत्नी के गले के हिस्से में मार दी थी। गंभीर रूप से घायल पत्नी चीखने लगी। महिला की चीख सुनकर महिला का पुत्र जो नहाने गया था वह और आसपास के पड़ोसियों ने मिलकर उन्हें तुरंत ही अस्पताल भेजा था। 
पुलिस की जांच में सामने आया कि क्रिष्णाबेन की शादी आरोपी कमल के साथ तकरीबन 10 साल पहले हुई थी। दोनों के बीच यह दूसरी शादी थी। हालांकि पिछले तीन चार दिनों से दोनों के बीच छोटे-मोटे झगड़े होते रहते थे। दोनों के बीच का झगड़ा सुलझाने के लिए क्रिष्णाबेन का भाई अशोक आने वाला था। हालांकि इस दौरान ही कमल ने पत्नी को तलवार मार दी थी। पत्नी क्रिष्णाबेन की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पति के खिलाफ पत्नी की हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर पति के पास से तलवार जप्त की है। फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपी को हिरासत में लेकर तलवार को एफ़एसएल विभाग में भेजा गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें