राजकोट : दूल्हे को शराब पिलाना महंगा पड़ा हुई गिरफ्तारी

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

गुजरात वैसे तो ड्राई स्टेट है लेकिन फिर भी शराब की तस्करी करने वालों की प्रदेश में कमी नहीं है। शादी ब्याह एवं अन्य प्रसंगों में शराब पी जाती है और यह बात जगजाहिर है। लेकिन तकलीफ तब हो जाती है जब ऐसा कोई मामला खुलकर सार्वजनिक हो जाए और प्रशासन को कार्रवाई करने पर मजबूर होना पड़े। ऐसा ही वाकया राजकोट में घटा है।
शहर में एक शादी के प्रसंग में स्टेज पर दूल्हा और उसके कुछ दोस्त मौजूद थे। नाच गाना चल रहा था। तभी दूल्हे के दो दोस्त आए और उनमें से एक के हाथ में शराब की बोतल थी। दोनों ने मिलकर दूल्हे को शराब भिलाई। पास में मौजूद किसी शख्स ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो रिकॉर्ड कर दिया। वही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
वायरल वीडियो राजकोट शहर के भीस्तीवाड इलाके में आयोजित शादी के प्रसंग का होने की बात सामने आई। अब जब शराब का सेवन किया जाना सार्वजनिक हो गया तो प्रशासन को कदम तो उठाना ही था। पुलिस सक्रिय हो गई और उन्होंने वीडियो में नजर आने वाले दोनों युवकों की पहचान कर ली। दोनों युवक चिराग ढकेचा और कपिल बानिया दूल्हे के दोस्त थे। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में दूल्हे पर भी कार्यवाही संभव है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें