राजकोट : पान की दुकान चलाने वाले दुकानदार ने भाई के घर में को आत्महत्या, कारण अभी भी अंजान

राजकोट : पान की दुकान चलाने वाले दुकानदार ने भाई के घर में को आत्महत्या, कारण अभी भी अंजान

अजय को बुलाने के लिए गई थी भाभी, दरवाजा ना खोलने पर तोड़कर अंदर घुसे परिजन

राजकोट शहर में पुनीत नगर के निकट नंदनवन सोसायटी निवासी अहीर युवा ने आत्महत्या कर ली होने की जानकारी सामने आई है। शहर में पान के कारोबार से जुड़े अजय अहीर नाम के युवक ने किसी कारणवश गला घोंटकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। परिजनों ने पूरी घटना की सूचना एंबुलेंस व पुलिस को दी। 108 आपातकालीन सेवा कर्मियों और अधिकारियों ने तत्काल प्रभाव से युवक को मृत घोषित कर दिया।
मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा आवश्यक पंचनामा कार्यवाही पूरी करने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए स्थानांतरित कर दिया गया। पुलिस ने पूछताछ की तो परिजनों ने बताया कि जब अजय अपने रूम में था तो उसकी भाभी उसे बुलाने गई थी। 
जब अजय ने दरवाजा नहीं खोला तो भाभी ने अपने पति और अजय के बड़े भाई कमलेश को बुलाया। बड़ा भाई  दरवाजा तोड़कर उसके कमरे में घुसा जहां उसे अजय की लाश मिली। पूरे मामले में राजकोट तालुका पुलिस ने एडी दर्ज कर आगे की जांच की है। पुलिस जहां आत्महत्या के कारणों की भी जांच कर रही है। बता दें कि आत्महत्या करने वाला अजय मनावदार के मटियाना गांव का रहने वाला है और राजकोट शहर में अपने बड़े भाई के घर पर पान की दुकान चलाकर गुजारा कर रहा था।
Tags: Rajkot