राजकोट : दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक स्कॉर्पियो पलटी, दुसरे में एक युवक की हुई मौत

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार ने एक एक्टिवा चालक को जोरदार टक्कर मारी, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

राजकोट के कलावाड़ रोड पर कल दो हादसे हुए हैं। पहली घटना में, कोस्मोप्लेक्स सिनेमा के पास एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार ने एक एक्टिवा चालक को जोरदार टक्कर मार दिया, जिसमें एक्टिवा सवार युवक हवा में पांच फीट उछल कर सड़क पर गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। युवक के घर शादी होने के कारण वो रिश्तेदारों को कांकोत्री देने जा रहा था। गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। इस घटना में तीन बहनों ने अपने एकलौते भाई को खो दिया है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।
जानकारी के अनुसार मनीष तरैया नाम का 27 साल का शख्स अपने चचेरी बहन की शादी कांकोत्री देने जा रहा था। इस बीच, फॉर्च्यूनर कार ने उसे अपना शिकार बना लिया। सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल मनीष की अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान सेवानिवृत्त पीआई भूपतभाई तरैया के बेटे के रूप में हुई है।
वहीं दुसरे मामले में राजकोट के कलावाड़ रोड पर एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार डिवाइडर पर अचानक पलट गई। चालक ने स्टीयरिंग व्हील से नियंत्रण खो दिया और कार डिवाइडर से टकरा गई। गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ और बड़ा हादसा होने से बच गया। कार के दुर्घटनाग्रस्त होते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई और चालक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। सौभाग्य से कोई हताहत नहीं हुआ क्योंकि वाहन नहीं गुजर रहे थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें