राजकोट : भीषण सड़क दुर्घटना में सूरत के पटेल परिवार के पांच सदस्यों की मौत, 11 लोग हुए घायल

(Photo Credit : gujarati.abplive.com)

फ्लैट टायर वाली कार गलत साइड में आ गई और एसटी से जा टकराई

राज्य में आये दिन सड़क दुर्घटना की कोई न कोई दुखद खबर सामने आती ही रहती है। इस बीच गुजरात के राजकोट जिले में मंगलवार को हुए एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और 11 लोग घायल हो गए। गोंडल नेशनल हाईवे से भी पर एसटी बस और कार के बीच हुए दर्दनाक हादसे में सूरत के पटेल परिवार के पांच सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को आगे के इलाज के लिए राजकोट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार फ्लैट टायर वाली कार गलत साइड में आ गई और एसटी से जा टकराई। इस कार में कुल सात लोग सवार थे, जिनमें से तीन महिलाओं और दो पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गई। इनके अलावा कार में दो बच्चे भी सवार थे जो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं, हादसे में बस में मौजूद नौ यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं। कार गोंडल की ओर आ रही थी और बिलिया गांव के पास टायर फटने के वजह से चालक कार पर नियंत्रण खो बैठा। कार राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक डिवाइडर को पार करते हुए उल्टी लेन में चली गई और राज्य परिवहन की एक बस से टकरा गई।
स्थानीय लोगों ने कार से लोगों को बाहर निकाला। हादसे के बाद 108 एंबुलेंस और हाईवे अथॉरिटी के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। घटना के बाद गोंडल तालुका पुलिस मौके पर पहुंच गई है। कार में 2 छोटे बच्चों को बचा लिया गया है। छोटी बच्ची की उम्र 6 साल, छोटे लड़के की उम्र करीब 11 साल है। दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है। दोनों को राजकोट अस्पताल रेफर कर दिया गया है। बगासरा का मुंजियासर शादी के मौके पर सूरत से जा रहा था। शादी में सूरत का पटेल परिवार जा रहा था।
इस घटना में मरने वालों के नाम 
1. अश्विनभाई गोविंदभाई गढ़िया
2. सोनलबेन अश्विनभाई गढ़िया
3. धर्मिलभाई अश्विनभाई गढ़िया
4. शारदाबेन गोविंदभाई गढ़िया
5. पहचान अभी बाकी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें