राजकोट : भाई ही बना बहन का काल, तीन बार चाकू से हमला कर की हत्या

प्रतिकारात्मक तस्वीर

बहन और उसी की बिल्डिंग में रहने वाले युवक के बीच प्रेम संबंध की जानकारी होने पर भाई ने उठाया भयानक कदम

धोराजी में जूनागढ़ रोड पर एक अपार्टमेंट में एक युवा मुस्लिम लड़की और उसी अपार्टमेंट के निचले फ्लैट में रहने वाले एक युवक के बीच बढ़ती नजदीकियों के बारे में पता लगने पर लड़की के भाई को पता चलने पर उसे जो किया वो जानकर आप हैरान रह जायेंगे। लड़की के भाई को इस बात की जानकारी होने पर मंगलवार को उसने अपने ही घर में बहन पर चाकू से तीन वारकर उसकी हत्या करने की कोशिश की। हमले के बाद, खून से लथपथ युवती को उसके माता-पिता सिविल ले गए लेकिन अस्पताल पहुँचने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी।

क्या हा पूरा मामला?


मामले में मिली जानकारी के अनुसार धोराजी के जूनागढ़ रोड स्थित एक अपार्टमेंट में रहने वाले रजाकभाई सप्रियानी की 14 वर्षीय बेटी यास्मीन उर्फ रोजिना का उसके ही अपार्टमेंट में ऊपर के फ्लैट में रहने वाले फैजान के साथ एक प्रेम प्रसंग था और यह जानकारी यास्मीन के भाई फिरोज (उम्र 21) को हुई। उसने फैजान के साथ उसकी बहन के रिश्ते को कभी मंजूर नहीं किया और ये भयानक कदम उठा लिया।आरोपी हत्यारा भाई बहन की हत्या कर फरार हो गया है। पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस का काफिला जांच के लिए दौड़ा और भाई को पकड़ने के लिए कार्यवाही शुरू कर दी। 

माता-पिता ने समझाया पर...!


गौरतलब है कि इसी बात को लेकर दोनों भाई-बहनों के बीच गरमागर्मी हुई। माता-पिता ने दोनों को समझाया, लेकिन मंगलवार को फिरोज के दिमाग में काल छा गया और उसने यास्मीन पर तीन बार चाकू से वार किया। यास्मीन लहूलुहान अवस्था में वहीं गिर पड़ीं। यह देख माता-पिता हैरान रह गए और आसपास रहने वाले रिश्तेदारों की मदद से यास्मीन को सिविल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दया गया। पुलिस ने कुछ ही घंटों में फिरोज को गिरफ्तार कर लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें