राजकोट : कटलरी के गोडाउन में अचानक से लगी आग, दो कर्मचारियों की मौत

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

अचानक से लगी आग में गोडाउन में काम करने वाले पिता और पुत्र की घटनास्थल पर ही हूई मौत, पुलिस ने आग के कारण की जांच शुरू की

राजकोट के उपलेटा के कटलरी मार्केट में आज बड़ा हादसा हो गया है। उपलेटा के कटलरी मार्केट में हुए भीषण विस्फोट में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस को घटना की सूचना मिलने पर पुलिस का काफिला भी मौके पर पहुंचा और दोनों शवों को पुलिस हिरासत में लेकर अस्पताल पहुंचाया गया। विस्फोट में एक पिता और पुत्र के मारे जाने की खबर सामने आई है। पुलिस कबाड़ के गोदाम में विस्फोट कैसे हुआ, इसका पता लगाने के लिए आगे की जाँच कर रही है।
इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार आज राजकोट जिले के उपलेटा शहर के कटलरी बाजार में कबाड़ के गोदाम में रहस्यमयी तरीके से धमाका हुआ। गोदाम में काम करने वाले दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वाले दो लोगों में पिता और पुत्र हैं। निवासियों के नाम रजक काना (27 वर्ष) और रजक अजीत काना (60 वर्ष) हैं। सुबह घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और 108 एंबुलेंस को मौके पर बुलाया गया। लेकिन तब तक गोदाम में काम करने वाले दोनों कर्मचारियों की मौत हो चुकी थी। विस्फोट इतना भयानक था कि लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। पता चला है कि स्थानीय पुलिस ने पूरी घटना के बाद आगे की जांच शुरू कर दी है.
इससे पहले शामलाजी के पास भिलोदा तालुका के गोधकुल्ला गांव में एक रहस्यमयी विस्फोट हुआ था। जिसमें एक बड़ा खुलासा हुआ। धमाका एक हैंड ग्रेनेड से हुआ। ब्लास्ट मामले में गुजरात एटीएस द्वारा भी जांच की गई और पूरी घटना का खुलासा हो गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें