विश्व कप के लिए राहुल-रोहित होंगे ओपनिंग के लिए पहली पसंद - कोहली

(Photo Credit : IANS)

आईपीएल के दौरान राहुल ने बनाए मात्र 13 मैचों में 626 रन

दुबई, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)| टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को पुष्टि की कि केएल राहुल और रोहित शर्मा आईसीसी टी20 विश्व कप में ओपनिंग करेंगे और वह नंबर 3 पर बल्लेबाजी करेंगे। कोहली ने कहा कि हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्स के कप्तान ने शानदार फॉर्म के बाद केएल राहुल से आगे देखना मुश्किल है।
कोहली ने सोमवार को इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच से पहले टॉस पर कहा, "आईपीएल से पहले चीजें अलग थीं, अब शीर्ष क्रम पर केएल राहुल से आगे देखना मुश्किल है। इसके अलावा रोहित विश्व स्तरीय खिलाड़ी, वह ठोस रूप से आगे है। मैं 3 पर बल्लेबाजी करूंगा। यही एकमात्र खबर है, मैं शुरुआत करने दे सकता हूं।"
इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज खत्म होने के बाद कोहली ने कहा था कि वह बल्लेबाजी की शुरुआत करने के बारे में सोच रहे हैं। उन्होंने आईपीएल 2021 के पहले चरण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए ओपनिंग की और यूएई में भी आरसीबी के लिए शीर्ष पर अपना स्थान बरकरार रखा। दूसरी ओर, राहुल का आईपीएल 2021 में बल्ले से एक और फलदायी सीजन रहा, जिसमें ऑरेंज कैप विजेता रुतुराज गायकवाड़ से नौ रन कम, सिर्फ 13 मैचों में 626 रन बनाए।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें