‘कौन बनेगा करोड़पति-14’ का प्रोमो जारी, मज़ेदार वीडियो में फेक जानकारी के बारे अमिताभ ने दी ये सलाह

‘कौन बनेगा करोड़पति-14’ का प्रोमो जारी, मज़ेदार वीडियो में फेक जानकारी के बारे अमिताभ ने दी ये सलाह

इस प्रोमो के जरिये लोगों को गलत ख़बरों से दूर रहने के बारे में बताया जा रहा, प्रोमो की टैग लाइन ‘ज्ञान जहां से भी मिले, बटोर लो। लेकिन, पहले टटोल लो

अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जाने वाले सुपरहिट क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के बारे में कौन नहीं जानता है। जब केबीसी टेलीविज़न पर प्रसारित होता है तब लोग अपने अपने घरों में टेलीविज़न सेट के सामने बैठ जाते है और प्रतियोगी के साथ साथ अपने ज्ञान की परीक्षा करते है। एक बार फिर बिग बी अपने शानदार सुपरहिट शो के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं। केबीसी के अगले सीजन का प्रोमो भी जारी कर दिया गया है। हर बार की ही तरह ये प्रोमो भी बहुत ही मज़ेदार है।
आपको बता दें कि हाल ही में जारी किए गए कौन बनेगा करोड़पति के इस प्रोमो में केबीसी का ही सेट दिखाया गया है जिसमें अमिताभ बच्चन अपने सामने हॉट सीट पर बैठी एक कंटेस्टेंट के साथ खेल चलाते हुए सवाल कर रहे हैं। जिसमें बिग बी ने दर्शकों के लिए एक प्रतियोगी गुड्डी का परिचय दिया। इसके बाद बिग बी कंटेस्टेंट से पूछते हैं- ‘इसमें से किसमें जीपीएस की टेक्नोलॉजी है?’ इसके साथ वह उन्हें 4 ऑप्शन भी देते हैं। ‘A टाइपराइटर, B टेलीविजन, C सैटेलाइट, D 2 हजार का नोट।’ सामने बैठी कंटस्टेंट इस सवाल के जवाब में D ऑप्शन यानी 2 हजार के नोट को चुनती है। बिग बी कहते हैं कि ये जवाब गलत है और कंटेस्टेंट को इस पर यकीन नहीं होता। वह कहती है, ‘आर मेरे साथ प्रैंक कर रहे हैं ना?’
इसके जवाब में जवाब में बिग बी कहते हैं कि आपका जवाब सच में गलत है। जवाब में कंटेस्टेंट कहती है कि मैंने न्यूज में तो यही देखा था। इसमें मेरी क्या गलती? अमिताभ बच्चन इस पर कहते हैं कि, फेक खबरों से हमेशा बचना चाहिए। उन्होंने कहा- ‘ज्ञान जहां से भी मिले, बटोर लो। लेकिन, पहले टटोल लो।’ प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है- ‘हम सभी एक ऐसे इंसान को जानते हैं, जो हमें ऐसी अनवैरिफाइड सनसनी खबरें सुनाता है। उन्हें कॉमेंट में टैग करें और उनसे कहें- ‘ज्ञान जहां से भी मिले बटोर लो, लेकिन पहले टटोल लो।’ यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस रिएक्ट कर रहे हैं। कई लोगों ने प्रोमो शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है।उन्हें दर्शकों को झूठी सूचनाओं के जाल में न फंसने की सलाह देते हुए देखा जा सकता है। निर्माताओं ने अभी तक उस तारीख की घोषणा नहीं की है जब नए सीज़न के पहले एपिसोड का प्रीमियर होगा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।
गौरतलब है कि सालों से दर्शकों के बीच अपनी जगह बना चुका कौन बनेगा करोड़पति को काफी प्यार मिल रहा है। शो ने बीते सीजन में ही 1000 एपिसोड पूरे किए थे और इस स्पेशल एपिसोड में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा और नातिन नव्या नवेली नंदा शामिल हुए थे। वहीं वीडियो कॉल के जरिए जया बच्चन भी शो से जुड़ी थीं और बिग बी की पोल भी खोली थी। तीसरे सीजन को छोड़ कर शो के सभी सीजन अमिताभ बच्चन ने ही होस्ट किया था।
Tags: