वॉटरपार्क में कर रहे थे लोग मस्ती, पुलिस ने मारा छापा

(Photo Credit : dainikbhaskar.com)

27 पर्यटकों के साथ वॉटरपार्क के मैनेजर और अन्य कर्मियों को भी लिया हिरासत में

राज्य के लोग अभी भी कोरोना वायरस की गंभीर असर को शायद नहीं समझ पा रहे हैं। आए दिन शादी या बर्थडे पार्टी में लोगों के इकट्ठा होने के मामले सामने आते रहते हैं। इसी बीच ऐसा ही एक मामला वडोदरा में सामने आया है। कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए राज्य सरकार द्वारा फिलहाल सभी रिसॉर्ट और वॉटरपार्क बंद कर दिए गए हैं। उस समय वडोदरा जिले के पादरा के एक वाटर पार्क में बड़ी संख्या में लोग जमा हुये थे। जैसे ही पुलिस को इस बारे में जानकारी मिली, पुलिस का एक काफिला मौके पर पहुंचा और वॉटरपार्क पर छापा मारा। पुलिस की छापेमारी की सूचना पर लोग अपनी पहचान मुंह चिपपते हुए भागते नजर आए। पुलिस ने इस पूरे मामले में रिसॉर्ट के 3 लोगों को गिरफ्तार भी किया है।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, पादरा में आए महि रिसोर्ट में काफी संख्या में लोगों के एकत्रित होने की जानकारी पुलिस को मिली। जिसके चलते पुलिस ने रिसोर्ट पर छापा मारा। जहां पुलिस को स्विमिंग पल में कई लोग एक साथ दिखाई दिये। शाम के समय हुई पुलिस की इस छापेमारी के दौरान रिसोर्ट में भगदड़ मच गई और लोग अपने मुंह छिपाकर भागने लगे। रिसोर्ट में सोशल डिस्टेंस और मास्क के नियम की भी धज्जियां उड़ा दी गई थी। इसलिए पुलिस ने पूरे मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए 27 लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की। इन सबके अलावा पुलिस ने रिसॉर्ट मैनेजर आशीष परमार को गिरफ्तार कर लिया और रिसोर्ट के मालिक शैलेश शाह को वांटेड घोषित किया है।
पुलिस की छापेमारी के दौरान रिसोर्ट की पार्किंग में 25 से ज्यादा कारें और 30 से ज्यादा टू-व्हीलर तथा तीन से ज्यादा रिक्शा बरामद हुए। पुलिस ने पूरे मामले में 27 पर्यटक, रिसोर्ट के मालिक और मैनेजर के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत अपराध दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। बता दे की महि वाटर पार्क एंड रिसोर्ट पहले भी विवादों में आ चुका है। क्योंकि डेढ़ साल पहले वाटर पार्क में राइड का मजा ले रहे एक छात्र की मौत हो गई थी
पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए लोगों में सहबाज़ सैयद, आफताब मेकरवाला, इनायत गाडीवाला, अकरम नसुकवाल, अज़ान वोरा, फ़राज़ दुधवाला, अफज़ल मुल्तानी, अन्नूर फ़र्दीन इम्तियाज़ पटेल, फ़ैज़ पठान, मुहम्मद सादिक वोरा, आसिफ, अहोरस, हादी वोरा, नीरव पटेल, रविराज सिंह राउल, धवल पटेल, आशीष परमार, अलमिशा वोरा, पिंकी वोरा, बुसरा वोरा, जुवेरिया वोरा, सबनाम वोरा और जुलेखा वोरा शामिल है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें