अश्लील करतूत : किशोरी के साथ वो लिफ्ट में था और अचानक अपनी पैंट उतार दी!

दुराचार और ब्लैकमेलिंग के आरोपों की जांच कर रही है पुलिस

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, सोसाइटी वालों ने पुलिस में दर्ज़ कराई शिकायत, पुलिस ने हवसखोर को हिरासत में लिया

शहर में बच्चियों और महिलाओं के साथ होने वाले यौन-शोषण  की घटनाएं आए दिन सामने आती रहती हैं।  ऐसा माना जाता है कि असामाजिक और अशिक्षित प्रवृत्ति वाला व्यक्ति ऐसी घटनाओं को आसानी से अंजाम दे सकता है पर इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि समाज के पढ़े-लिखे और सभ्य लोग भी ऐसी हरकत करने से बाज नहीं आते! हाल ही एक ऐसा ही मामला सामने आया है जो इस बात को साबित करता है कि शिक्षित और नौकरीपेशा युवक भी विकृत वासना से पीड़ित हैं। हाल ही में सामने आए एक मामले में एक प्रतिष्ठित कंपनी में जूनियर इंजीनियर के पद पर कार्यरत 27 वर्षीय युवक ने लिफ्ट में एक  एक नाबालिग बच्ची के सामने अपनी पैंट उतारकर अश्लील हरकत की। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

ये है पूरा मामला


मामले में मिली जानकारी के अनुसार सूरत के अडाजन में आए आनंद महल रोड स्थित आनंद महल रोड स्थित एक अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर रहने वाली 15 साल की बच्ची टिफिन लेने के इरादे से लिफ्ट में घुसी। उस समय इस युवती के फ्लैट के सामने रहने वाले और रिलायंस में जूनियर इंजीनियर का काम करने वाले सागर सुनील पटेल (27) लिफ्ट में भागते हुए  गए। जल्दबाजी में भागे इस युवक ने लिफ्ट में बच्ची का यौन उत्पीड़न किया। पैंट व अधोवस्त्र उतारकर अश्लीलता की हद पार कर दी। साथ ही आरोपी ने लड़की को कहा कि जब वह नहा रही थी तो बाथरूम के एग्जॉस्ट फैन से देख रहा था और ऐसा कहते हुए अपने मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो दिखाने की कोशिश की।

बच्ची ने माँ को बताई सारी बात


इसके बाद युवक की विकृति से स्तब्ध बच्ची लिफ्ट से उतरी और तुरंत अपनी मां व चचेरे भाई को पूरी घटना की सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही अपार्टमेंट के निवासी जमा हो गए और सब के सब आक्रोशित हो गए और उस हवसखोर को अडाजन पुलिस को सौंप दिया। लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक करने पर इस कथित संस्कारी युवक की हरकत कैद हो गई। आरोपी की इस हरकत से आक्रोशित सोसाइटी वासी देर रात अडाजन थाने पहुंचे।  सीसीटीवी फुटेज के साथ शिकायत दर्ज होने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें