मेहसाणा : अपने भाई के साथ मिलकर पत्नी ने की डॉन गोपाल की हत्या

शक के कारण हुई हत्या, गोपाल डॉन का किसी अन्य महिला के साथ था अफेयर, पत्नी ने कर दी हत्या, पुलिस ने भाई बहन को हिरासत में लिया

मेहसाणा में एक हत्याकांड सामने आया है जिसमें शहर के गोपीनाला के पास एक मकान में गोपाल नाम के शख्स की हत्या कर दी गई है। कभी डॉन के नाम से मशहूर गोपाल की हत्या से हड़कंप मच गया है। गोपाल की धारदार हथियार से हत्या की गई है। बी डिवीजन पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि देर रात हत्या को अंजाम दिया गया। पुलिस जांच में सामने आया है कि गोपाल डॉन की हत्या उसकी पत्नी और साले ने की है। गोपाल डॉन की हत्या की खबर मिलते ही उसके करीबी उसके घर पहुंच गए। पुलिस ने मामले में गोपाल डॉन की पत्नी और साले को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार गोपाल का शव खून से लथपथ मिला। पुलिस ने बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पता चला है कि गोपाल की हत्या उसकी पत्नी और साले ने शक के चलते की थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच में सामने आया है कि गोपाल डॉन का किसी अन्य महिला से अफेयर था। इसको लेकर पति-पत्नी में तीखी नोकझोंक हुई। इसी बीच पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर पति गोपाल डॉन की हत्या कर दी। पुलिस ने आगे बताया कि घटना मेहसाणा बी संभाग थाने के परिसर में हुई। गोपाल की पत्नी केसर और उसके भाई के साथ हत्या कर दी गयी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें