मानव सेवा संघ छाँयडो ने सिविल के स्वच्छता दूतों और सुरक्षा कर्मियों को वितरित किया राशन किट

(Photo Credit : khabarchhe,com)

कोरोना के सामने की लड़ाई में सफाई और सुरक्षा कर्मियों के कार्य की तारीफ करते हुये नोडल ऑफिसर ने की कोरोना के सामने जंग जीतने की अपील

सूरत में कोरोना के बढ़ते केसों के कारण सिविल अस्पताल में मरीजों को भीड़ लगी हुई है। मरीजों को बचाने के लिए डॉक्टर दिन रात काम कर रहे है। डॉक्टर के अलावा नर्सिंग और पेरामेडिकल स्टाफ का काम भी काबिले तारीफ है। हालांकि इस बीच पूरे अस्पताल को स्वच्छ रख कर अधिक से अधिक लोगों को संक्रमण से दूर रखने वाले सफाई कर्मचारियों का काम भी किसी से कम नहीं है।
सफाई के इन्हीं "स्वच्छता दूतों" को सम्मानित करने के लिए सूरत के मानव सेवा संघ छाँयडो द्वारा सिविल अस्पताल में मरीजों की सेवा के साथ स्वच्छता बनाए रखने का उमदा काम करने वाले तथा सिविल की सुरक्षा करने वाले सिक्योरिटी स्टाफ को अनाज वितरित करने का आयोजन किया गया था। छाँयडो के प्रमुख भरत भाई शाह तथा सभी ट्रस्टी मंडल द्वारा सिविल अस्पताल में सफाई कर्मचारियों और सिक्यूरिटी स्टाफ को 1050 अनाज और राशन कीटों का वितरण किया गया।
इस अवसर पर वित्त विभाग के सचिव और नोडल ओफिसर मिलिंद तोरवने ने सफाई कर्मियों की सेवा की तारीफ करते हुए उनके जोश और मनोबल को इसी तरह टिकाए रख कोरोना के सामने जंग जितने की अपील की थी। इस अवसर पर तबीबी अधीक्षक डॉ रागिनी वर्मा, गुजरात नर्सिंग काउंसिल के प्रमुख इकबाल कटीवाला, आरएमओ डॉ केतन भाई नायक और दिनेश अग्रवाल सहित के सदस्य उपस्थित रहे थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें