कोहली - स्टॉक्स के बीच हुई तूतू - मेमे, बीच में आए अंपायर; देखें वीडियो

इंग्लैंड हुआ 205 में ऑलआउट; भारत 24/1

भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी टेस्ट मेच अहमदाबाद मे शुरू हो चुका हैं। टॉस जीतकर इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। मेच के दौरान कैप्टन विराट कोहली और इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टॉक्स के बीच बोलाचाली भी देखने मिली। दोनों के बीच बोलाचाली इतनी बढ़ गई की मामले को बढ़ने से रोकने के लिए अंपायर को बीच में आना पड़ा था।  
इसके पहले इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुये 30 रन में 3 विकेट गंवा दी थी। जिसके बाद जॉनी बेरिस्टो और स्टॉक्स ने मिलकर पारी को कुछ हद तक स्थिरता देने का प्रयास किया था। इस दौरान सिराज और स्टॉक्स के बीच भी काफी गरमा गर्मी देखने मिली थी। सिराज की गेंद और स्टॉक्स के बल्ले के बीच का मुक़ाबला भी काफी कडक देखने मिला था। सिराज के बाउंसर के बाद स्टॉक्स जब सिराज को घूरने लगे तो कोहली के स्टॉक्स को कुछ कहा। जिसके चलते अंपायर को दखलगिरी करनी पड़ी थी। 
मेच की बात करे तो इंग्लैंड अपनी पहली पारी में 205 रन बनाकर ऑलआउट हो चुका हैं। भारत की तरफ से अक्षर पटेल ने सर्वाधिक चार विकेट लिए थे। इंग्लैंड की तरफ से बेन स्टॉक्स ने सर्वाधिक 55 रन बनाए थे। जिसके बाद पहले दिन के खेल का अंत होने तक भारत ने शुभमन गिल का विकेट खोकर 24 रन बना लिए हैं। दिन के अंत में रोहित शर्मा 8 रन और चेतेश्वर पुजारा 15 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें