कर्नाटक : होस्टल के बाथरूम में हिडन कैमरा लगाकर हजार से अधिक लड़कियों की आपत्तिजनक तस्वीर-वीडियो लेने वाला छात्र गिरफ्तार

(Photo : IANS)

पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में हुई घटना का पुनरावर्तन, आरोपी पहले भी कर चुका है ऐसी हरकत

आपको चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हुआ वीडियो लीक मामला तो याद ही होगा जिसमें पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में छात्राओं के नहाते हुए वीडियो बनाकर उसे वायरल करने का मामला सामने आया था। इस मामले में जमकर हंगामा हुआ था और उसके बाद कानपुर और फिर मुंबई में ऐसे ही मामले सामने आये थे। अब कर्नाटक से भी ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक प्राइवेट कॉलेज की छात्राओं के अर्ध-नग्न वीडियो रिकॉर्ड करने की जानकारी सामने आई है। हालांकि इस मामले में पुलिस ने एक छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है।

होसाकेरेहल्ली के पास एक निजी कॉलेज की है ये घटना


पुलिस द्वारा इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार होसाकेरेहल्ली के पास एक निजी कॉलेज में हुई यह घटना तब सामने आई जब अधिकारियों ने छात्रावास में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की गई। गिरफ्तार हुए छात्र ने गर्ल्स होस्टल के वॉशरूम में एक हिडन कैमरा लगाकर कथित तौर पर हॉस्टल की छात्राओं के वीडियो रिकॉर्ड किये थे। इसके साथ साथ उसने 1200 से अधिक अर्ध-नग्न वीडियो और लड़कियों की तस्वीरें रिकॉर्ड कीं। हिरासत में लिया गया आरोपी शुभम एम आजाद है। पुलिस ने ये भी बताया कि शुभम ने अपनी गर्लफ्रेंड की भी अर्धनग्न तस्वीरें क्लिक की थी। 

पहले भी ऐसे ही मामले में पकड़ा गया था शुभम


फिलहाल जब कुछ लड़कियों ने उसे वॉशरूम में हिडन कैमरा ठीक करते हुए पकड़ लिया तो वह हॉस्टल से भाग गया पर जल्द ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी पहले भी ऐसी ही घटना के लिए हिरासत में लय जा चुका है। उस समय उसे लिखित माफीनामा जमा करने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया था। उसका फोन जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि उसके फोन से 1200 से अधिक वीडियो और तस्वीरें बरामद हुई हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास एक और फोन है और इसमें और भी वीडियो हो सकते हैं। फिलहाल मामले में शिकायत दर्ज कर उसके आधार पर पुलिस जाँच  और पूछताछ कर रही हैं। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें