कैन्गन अल्कालाइन पानी - (Kangen Water) Alliance का लोकार्पण; अब पानी बन जायेगा अमृत!

रामनवमी के शुभ अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष जिग्नेश पाटिल द्वारा किया गया लोकार्पण

आज के महामारी वाले युग में हम अपने खाने पर तो हमेशा ध्यान देते हैं लेकिन कभी पानी की तरफ हमारा ध्यान नहीं जाता कि हम कैसा पानी पी रहे हैं। जबकी हमारी बिमारियों के पीछे हमारा घटिया और जहरीला पानी ही है, जो हम हर रोज पीते हैं। ये सर्व विदित है कि हमारे शरीर में 72% पानी ही है और स्वस्थ पानी ही हमारे शरीर को स्वस्थ
रखता है।
सूरत शहर के प्रतिष्ठित औद्योगिक समूह Alliance ने बाजार में एक नया हेल्थ प्रोडक्ट प्रस्तुत किया है। जापान की Enagic company का ये प्रोडक्‍ट कैन्गेन वाटर मशीन है, जो हैल्दी अल्कालाइन पानी बनाती है। इस अनोखी मशीन से निकलने वाले पानी ने लोगों की जिन्दगीयां बदली हैं। न जाने कितने लोग ये पानी पी कर स्वस्थ हुए हैं। सूरत की Alliance कम्पनी इसको अब जन-जन तक पहुंचाएगी। 
बुधवार रामनवमी के शुभ अवसर पर  सूरत में Kangen Alliance - A Healthy Water Machine का औपचारिक रूप से लोकार्पण भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष जिग्नेश पाटिल द्वारा  किया गया। इस अवसर पर युवा भाजपा नेता जिग्नेश पाटिल और उनकी पत्नी श्रीमती कनिष्का पाटील भी उपस्थित रहीं।करोना की सभी गाइड लाइन का पालन करते हुए बहुत कम अतिथियों को आमंत्रित किया गया। अन्य गणमान्य महानुभाव में युवा नेता भारती बेन चौहान, राजीव चौरडिया, तेरापथं भवन के कोषाध्यक्ष कमल संचेती उपस्थित रहे। 
इस अवसर पर मितेश बालदा ने कैन्गन मशीन का डेमो दिखाया एवं मशीन की खासियत के बारे में बताया कि ये मशीन थोड़ी महँगी होते हुए भी इसके पीछे एक बिजनेस मोडल होने से भविष्य में  फ्री में पड़ता है। सुरत में Alliance House सोसियो सर्कल पर कोई भी इस मशीन का डेमो देख सकता है।
जैसे कभी आर-ओ हमारे जीवन की जरूरत बन गया था, भविष्य में कैन्गन अल्कालाइन पानी भी हमारे जीवन का हिस्सा बन जाऐगा।
कैन्गन हेल्दी वॉटर पानी की एक अनोखी मशीन है जिसके माध्यम से पानी अल्कलाइन रूप में उपलब्ध होता है, जो शरीर की सेहत के लिये अमृत का काम करता है। 
Alliance के सुभाष डावर ने बताया की पहले 6 महीने उन्होंने इस मशीन को अपने घर लगा कर इस्तेमाल किया और इसके अनोखे हैल्थ   फायदे जान कर ही इस बिज़नेस में पदार्पण किया। सुभाष डावर ने बताया कोरोना की इस महामारी में ऐसी हैल्दी पानी की मशीन एक अमृत का काम करती है। इसीलिये तो कैन्गन एलायंस ने अपनी टैग लाइन में लिखा है, ‘पानी बदलो, जीवन बदलेगा!’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें