जामनगर : अकेली लड़की से मिलने आये उसके प्रेमी को पड़ोसियों ने घर में बंद कर पुलिस को दी सुचना

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit : Pixabay.com)

अक्सर प्रेमिका से मिलने आता था युवक, पड़ोसियों ने कई दफे रोका पर जब बात नहीं बनी तो उठाया ये कदम

जामनगर में हाल ही में एक हैरान कर देने वाली घटना हुई है। प्रेमी जोड़े की हरकतों से परेशान होकर आसपास रहने वाले लोगों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल अकेली रहने वाली लड़की अक्सर अपने प्रेमी को मिलने के लिए घर बुलाती थी। इससे आसपास के लोग काफी परेशान थे। कई बार समझाने के बाद भी जब ये आवाजाही बंद नहीं हुई तो अंत में पड़ोसियों ने प्रेमी जोड़े को घर पर ही बंद कर इसकी सूचना पुलिस को दी।
जानकारी के अनुसार जामनगर शहर के रंजीत सागर रोड पर ईवा पार्क के पास एलआईजी आवास में स्थानीय लोगों ने प्रेमी जोड़े को रंगेहाथ पकड़ा। इस घटना से इलाके में खलबली मच गई। दो-तीन दिन पहले जब एक युवक यहाँ रहने वाली अपनी प्रेमिका के घर में घुसा तो एक पड़ोसी ने दरवाजा बंद कर पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद पूरा मामला थाने तक पहुंच गया।
पुलिस के पास जानकारी आने के बाद पता चला कि प्रेमी लंबे समय से परिवार में अकेली रह रही युवती से मिलने गया था। इस बात को लेकर समय-समय पर युवक के आसपास रहने वाले पड़ोसियों ने भी युवती को ताना मारा। फिर भी प्रेमी का आना बंद नहीं हुआ। रात में युवक के दोबारा मिलने की सूचना मिलते ही पड़ोसियों ने युवती के घर का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और फिर थाने में सूचना दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और युवक को सीटी-ए थाने ले गई और मामले की जांच की जा रही है। जांच में पता चला कि लड़की जिस घर में रह रही थी वह एक नगर सेवक का था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें