जामनगर : दोस्त की जन्मदिन पार्टी के लिए लेकर जा रहे थे शराब, पुलिस स्टेशन के सामने ही फटा टायर

मामला शंकास्पद लगने पर पुलिस ने की कार की चेकिंग, पार्टी के बदले पहुंचे हवालात

दुर्भाग्य किसे कहते है इसका सबसे बड़ा उदाहरण जामनगर में देखने को मिला। तीन दोस्त पार्टी करने जा रगे थे और उनकी गाड़ी ठीक पुलिस स्टेशन के पास ही खराब हुई। शहर के रायधार क्षेत्र व जामनगर रोड पर वांकानेर सोसाइटी के तीन दोस्त अपनी कार में शराब की बोतल लेकर अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में जा रहे थे, तभी बजरंगवाड़ी थाने के पास कार का टायर फट गया और पुलिस को कार में शराब मिली। इसके साथ ही तीनों दोस्त बर्थडे पार्टी की जगह लॉकअप पर पहुंचे। पुलिस ने तीनों के खिलाफ प्रोहिबिशन एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात करीब साढ़े आठ बजे जामनगर रोड पर बजरंगवाड़ी पुलिस चौकी के सामने वर्ना कार नंबर जीजे3जेआर9006 का एक टायर फटने का एक आम हादसा हुआ। उस समय सड़क पर भीड़ बढ़ने के साथ पुलिस स्टेशन पर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी तत्काल वहां पहुंचे। कार संदेहास्पद लगने से में पुलिस ने कार की तलाशी। तलाशी के दौरान कार में शराब की बोतल मिलने पर पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस पूछताछ में इन तीन लोगों के नाम अरविंद उर्फ ​​डमरो राजूभाई मुचाड़िया (उम्र 30, रैय्याधर, इंदिरानगर, माफियापारा), कल्पेश नाथभाई बलासरा (उम्र 32, जामनगर रोड, वांकानेर सोसाइटी स्ट्रीट नंबर 5) और
प्रकाश दियाभाई जादव (उम्र 24 साल) पता चले। इस मामले में पुलिस ने आगे कहा कि कार में सवार तीन लोग दोस्त थे।बुधवार की रात, उनके किसी अन्य दोस्त का जन्मदिन था और वे जन्मदिन की पार्टी में जाते हुए अपने साथ शराब लेकर जा रहे थे। लेकिन दुर्घटनावश टायर फटने से पूरा मामला पुलिस के सामने आया। पुलिस ने चार लाख रुपये की एक कार और एक बोतल शराब जब्त कर तीनों आरोपियों के खिलाफ मद्य निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें