जामनगर : यह तो उल्टा हो गया; बहू की प्रताड़ना से त्रस्त सासू मां ने बांध में छलांग लगा ली

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

घर के काम करने को लेकर हुई बहस में सास ने दी अपनी जान

आए दिन आपने सास और ससुर तथा अन्य ससुरालवालों द्वारा प्रताड़ित किए जाने के चलते बहू द्वारा आत्महत्या किए होने के कई मामलों के बारे में सुना होगा। हालांकि गुजरात के जामनगर से इसके बिलकुल उलट एक मामला सामने आया है। जहां बहू के साथ हुये झगड़े के बाद सास ने ही आत्महत्या कर ली थी। यही नहीं सास ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था, जिसके आधार पर उसका घर ढूँढने में सहायता मिली थी। परिवार को घटना की जानकारी मिलते ही पूरे परिवार में मातम फ़ेल गया था।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, जामनगर में दिग्विजय सोसायटी में रहने वाले जमनाबेन वसंतभाई दामा नाम की 53 वर्षीय महिला का मृतदेह पानी में तैरता हुआ दिखाई दिया था। जिसके चलते पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई। पुलिस को सूचना मिलते ही वह ए डिवीजन पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। साथ ही दमकल दो गाड़ियों ने भी मृतदेह को पानी के बाहर निकालने में सहाय की थी। पुलिस को वहीं से एक थेली तथा एक चुनरी मिल आई थी। इस थेली में पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला। 
सुसाइड नोट में उन्होंने अपने और अपने पति के नाम का उल्लेख किया था। इसके अलावा उन्होंने अपने घर का पता भी लिखा था। जिसके चलते पुलिस उनके घर गई और जांच शुरू की गई। जांच में सामने आया कि कुछ ही दिनों पहले जमनाबेन का उनकी बहू हर्षदा के साथ घर के कामों को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसे उन्हें काफी बुरा लगा था। ऐसे में दूसरे दिन वह अचानक ही घर से निकल गए थे और विजरखी डेम में जाकर कूद गए थे। पूरी घटना की जानकारी सामने आने पर फिलहाल परिवार में मातम फैला हुआ है/

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें