जामनगर : ईयरफोन लगा कर सड़कों पर न घुमा करें; रेलवे फाटक पर ध्यान न रहा और बंदे के ऊपर मालगाड़ी दौड़ गई!

(Photo Credit:pixabay.com)

आज के समय हर कोई मोबाइल का दीवाना हो चुका है। खासकर युवा वर्ग। आलम ये है कि रास्ते पर चलते समय भी लोगों की नजर फोन पर ही रहती है। अगर फोन नहीं देख रहे तो कम से कम कान में इयरफोन लगाकर गाने सुनते रहते है। गर आप भी ऐसा करने वालों में से है तो जामनगर में जो हादसा हुआ है उससे आपको भी सीख लेना चाहिए। जामनगर के डेडिकेशन सर्कल के पास से गुजर रहे रेलवे लाइन पर गुजर रहे और कान में हैंड्सफ्री लगाकर गाना सुन रहे एक युवक की मालगाड़ी के नीचे आ कर कटकर दर्दनाक मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार जामनगर में पुलिस मुख्यालय के पीछे रहने वाले 21 वर्षीय चिराग राजेशभाई राठौड़ डेडिकेशन रेलवे गेट के पास एक रेलवे लाइन के पास से गुजर रहे थे। इस समय उनके कान में हैंड्सफ्री थी। इस बीच, एक मालगाड़ी वहां से गुजर रही थी पर काम में हैंड्सफ्री होने से चिराग इसकी भनक नहीं लगी और उसने आवाज नहीं सुनने के कारण वो आगे बढ़ता रहा और फिर ट्रेन के इंजन के नीचे आ गया। इस दुर्घटना में चिराग की मौके पर ही मौत हो गई।
बता दें कि मालगाड़ी के चालक ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस तरह चंद पलों के सुख और भारी लापरवाही के कारण एक युवक की जान और एक परिवार की उम्मीद चली गई। इसके साथ ही परिवार के दुख की लहर एक बार फिर पलट गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें