चोटिल होने के बाद लय वापस हासिल करने में आईपीएल से मदद मिली : शमी

(Photo : IANS)

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर टेस्ट सीरीज के दौरान हुए थे घायल

नई दिल्ली, 16 मई (आईएएनएस)| भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का कहना है कि आईपीएल से उन्हें चोटिल होने के बाद लय हासिल करने में मदद मिली है। शमी को पिछले साल दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड टेस्ट के दौरान पैट कमिंस की गेंद पर चोट लग गई थी जिसके बाद वह पूरी सीरीज से बाहर हो गए थे।
शमी ने गल्फ न्यूज से कहा, "इतने वर्षो के अनुभव से मुझे मदद मिली। मुझे पता है कि कितनी ट्रेनिंग करने की जरूरत है, इन सब चीजों से मुझे मदद मिली है।" चार महीने बाद मैदान पर वापसी करने के बाद शमी ने आईपीएल 2021 के सीजन में पंजाब किंग्स के लिए बेहतर किया था और आठ विकेट झटके थे।
शमी न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और अगस्त-सितंबर में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए उत्सुक हैं। शमी ने कहा, "मैं इस बारे में नहीं सोचता कि आगे मैं क्या करूंगा। आईपीएल से मैंने लय हासिल की और बाकी की चीजें वातावरण पर निर्भर करती है।"
शमी टेस्ट मैचों में 200 विकेट लेने वाले पांचवें भारतीय तेज गेंदबाज बनने से 20 विकेट दूर हैं। शमी ने कहा कि उन्होंने इंग्लैंड दौरे के लिए कोई टारगेट सेट नहीं किया है। उन्होंने कहा, "कोई रणनीति नहीं बनाई है। किसने सोचना था इस महामारी से दो साल में हमारा जीवन इस तरह प्रभावित होगा।"

(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है.)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें