आईपीएल 2022 : स्टेडियम में घुसा कोहली का ‘फैन’, पुलिस ने दिखाया डब्ल्यूडब्ल्यूई वाला रूप, कोहली ने दिया गजब का रिएक्शन

एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की फील्डिंग के समय एक आदमी दर्शकदीर्घा से कूद कर मैदान में घुस आया

आज इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का दूसरा क्वालीफ़ायर खेला जा रहा हैं। आज के मैच को जीतने वाला रविवार को गुजरात के साथ खिताबी मुकाबला खेलेगा। इस बार आईपीएल में खेल के साथ साथ मैदान के अंदर खिलाडियों और स्टेडियम में आये दर्शकों के कारण बहुत से मज़ेदार पल देखने को मिला। यहीं हाल प्लेऑफ के एलिमिनेटर मुकाबले में रहा, जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की फील्डिंग चल रही थी और मैच खत्म ही होने वाला था। उस वक्त कुछ ऐसा हुआ जिससे हर कोई हैरान रह गया। इस दौरान एक फैन दर्शक दीर्घा की फेंसिंग कूदकर बाउंड्री लाइन के पास खड़े विराट कोहली के पास जाने के लिए दौड़ने लगा। जैसे ही यह फैन मैदान पर भागने लगा, ड्यूटी पर लगे पुलिसकर्मियों ने दौड़ लगा दी। व्हाइट यूनिफॉर्म में दौड़ लगा रहे पुलिसकर्मी के इसे पकड़ने का अंदाज काफी अलग था।
आपको बता दें कि पुलिसकर्मी ने इसे पकड़ा, कंधे पर उठाकर भाग लिया और मैदान से बाहर कर दिया। पुलिसकर्मी का यह अंदाज पूर्व कप्तान विराट कोहली को प्रभावित कर गया। पुलिसवाले ने जिस तरह उस फैन को उठाया और ग्राउंड से बाहर ले गया, उसे देखकर विराट कोहली भी हैरान हो गए और अपनी हंसी नहीं रोक पाए।पुलिसकर्मी की यह स्टाइल देखकर कोहली रोमांचित हो उठे। उन्होंने इसमें WWE स्टाइल का तड़का लगाया और जॉन सीना जैसी स्टाइल दिखाकर दर्शकों में जोश भर दिया। इस बीच विराट कोहली का जो रिएक्शन था, वो ज़बरदस्त था। विराट कोहली पहले तो उस फैन को देखकर हैरान हो गए बाद में उन्होंने WWE जैसा सेलिब्रेशन किया।
इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हैं जब कोई फैन अपने पसंदीदा क्रिकेटर से मिलने के लिए ग्राउंड में घुस जाए। ऐसे वाकिए आईपीएल समेत क्रिकेट जगत में अक्सर देखने को मिलता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें