त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुये प्रमुख बैंकों ने कम किए व्याज दर, जानें अब कितने प्रतिशत में मिलेगा होम लोन

(Photo : IANS)

मोबाइल एप तथा डिजिटल माध्यम से भी लिया जा सकेगा ऋण, पंजाब नेशनल बैंक द्वारा प्रोसेसिंग फीस भी की गई माफ

बैंक ऑफ बड़ौदा ने त्योहारी सीजन को देखते हुए होम लोन और कार लोन पर ब्याज दरों में छूट का ऐलान किया है. इससे पहले स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने भी होम लोन की ब्याज दरों में कटौती की घोषणा की थी। बैंक ऑफ ब्रॉड ने कहा है कि वह मौजूदा होम लोन और कार लोन पर 0.25 फीसदी की छूट देगा। बैंक ने होम लोन प्रोसेसिंग फीस में छूट का भी ऐलान किया है। बैंक ने होम लोन पर 6.75 फीसदी और कार लोन पर 7 फीसदी की ब्याज दर शुरू की है।
बैंक ने एक बयान में कहा कि ग्राहक ऋण की शीघ्र स्वीकृति के लिए बैंक की वेबसाइट और मोबाइल ऐप से भी ऋण के लिए आवेदन कर सकता है। डोर स्टेप सर्विस भी होगी। बैंक के सीनियर एग्जिक्यूटिव एचटी सोलंकी ने कहा, 'आने वाले त्योहार के मद्देनजर रिटेल लोन पर इन घोषणाओं के साथ ही हम त्योहारों पर ग्राहकों को गिफ्ट भी देने जा रहे हैं। हम बैंक से जुड़े नए ग्राहकों को भी होम और कार लोन लेने का आकर्षक अवसर देना चाहते हैं। 
(Photo Credit : gstv.in)

त्योहारी सीजन के साथ, पंजाब नेशनल बैंक ने ग्राहकों के लिए फेस्टिवल बोनांजा ऑफर लॉन्च किया है। फेस्टिवल ऑफर के तहत बैंक ने अपने रिटेल प्रोडक्ट्स जैसे होम लोन, कार लोन, प्रॉपर्टी लोन, पर्सनल लोन, पेंशन लोन, गोल्ड लोन पर सर्विस चार्ज और डॉक्यूमेंट टैक्स माफ कर दिया है। पीएनबी अब होम लोन पर 6.80 फीसदी और कारों पर 7.15 फीसदी पर लोन दे रहा है। बैंक ने आकर्षक ब्याज दरों पर होम लोन को टॉप-अप करने की घोषणा की है। ग्राहक 31 दिसंबर 2021 तक देश भर में किसी भी पीएनबी शाखा या डिजिटल चैनल के माध्यम से इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें