सूरत में 300 लोग महेश सवानी के हाथों आम आदमी पार्टी में शामिल हुए

सूरत में  300 लोग महेश सवानी के हाथों आम आदमी पार्टी में शामिल हुए

सूरत में आम आदमी पार्टी धीरे धीरे अपना विस्तार कर रही है, लोग स्वंयभु आप में जुड रहे है, पिछले दो सप्ताह के दौरान ८०० से अधिक लोग आप में जुडे है।

महेश सवानी की अध्यक्षता में हुए कार्यक्रम में लोगों ने पहना आप का खेस
सूरत के डभोली क्षेत्र में उमराला गांव के सूरत में रहने वाले लोगों ने कार्यक्रम का आयोजन किया था  जिसमें  300 से अधिक स्थानीय लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। महेश सवानी की अध्यक्षता में हुए कार्यक्रम में लोगों ने आम आदमी पार्टी का दुपट्टा पहना। भाजपा से नाराज  स्थानीय लोगों ने कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भाग लिया।
शहर के विभिन्न समाजों के लोग अब अनायास आम आदमी पार्टी में शामिल होने लगे हैं। अलग अलग समाज के लोग लंबे समय से आम आदमी पार्टी के नेताओं के संपर्क में हैं। वहीं आम आदमी पार्टी भी लोगों के गुस्से को देखते हुए अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं से लोगों की मदद करने  संपर्क बढ़ा रही है। जिसका सीधा फायदा उन्हें फिलहाल दिख रहा है। जिन सोसायटीयों में बुनियादी सुविधाओं की कमी होती है वहा आप के नेता और कार्यकर्ता स्थानिय लोगों से संपर्क करते हैं उनकी समस्या जानकर उसके निराकरण की योजना बनाते है। 
महेश सवानी के आम आदमी पार्टी में प्रवेश के साथ कई कार्यकर्ता और स्थानीय लोग अब आम आदमी पार्टी में शामिल होने के लिए उत्सुक हैं। जुर्माने और जुर्माने से परेशान होकर लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं।
बीजेपी में सालों से काम कर रहे कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं होने से सक्रिय कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। पिछले एक सप्ताह के दौरान 800 लोगो आम आदमी में शामिल हुए है। आज डभोली में आयोजित कार्यक्रम के दौरान 300 लोगो ने आम आदमी पार्टी ज्वोईन की। 
Tags: