पत्नी ने किया घर आने से इनकार तो पति ने बीच सड़क पर ही पत्नी को किया आग के हवाले

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

पत्नी को करता था प्रताड़ित, बच्चों समेत पति से अलग रहती थी महिला

आज कल महिलाओं पर हो रहे घरेलू हिंसा के मामलों में तेजी देखी जा रही है। आये दिन ऐसे कोई न कोई मामले सामने आ रहे है। ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है जहां अपने पति के उत्पीड़न से तंग आकर मायके गयी एक महिला को जब उसके पति ने घर लौटने के लिए मजबूर किया तो उसने आने से इनकार कर दिया। इसी बीच उमरगाम में सड़क पर रिक्शे का इंतजार करती पत्नी पर पति ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगाकर हत्या करने का प्रयास किया। गंभीर रूप से झुलसी पत्नी को इलाज के लिए दमन के मारवाड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार उमरगाम टाउन के भाथा फलिया में मंदिर के सामने 32 वर्षीय कामिनीबेन और उसका पति जिग्नेश रमेश राजपूत रहा करते थे। पति अपनी पत्नी पर शक करता और बेवजह बातों को लेकर लड़ाई करता रहता और अपनी पत्नी को प्रताड़ित करता। पति से तंग आ कर महिला अपने दो बच्चों के साथ पति से अलग रहती नौकरी करती थी। पूना नावेक में सोमवार की सुबह वह काम पर जाने के लिए उमरगाम कन्या स्कूल के सामने सड़क पर रिक्शे का इंतजार कर रही थी कि तभी उसका पति जिग्नेश वहां पहुंचा और उसे जबरन घर आने को कहा तो उसने आने से मना कर दिया।
इस पर गुस्से में आकर जिग्नेश ने अपनी पत्नी कामिनी के सिर पर पेट्रोल डाल कर लाइटर से आग लगाने की कोशिश की और भाग गया। इस घटना में कामिनीबेन का शरीर गंभीर रूप से जल गया था। इलाके के लोग मौके पर पहुंचे और पानी से आग पर काबू पा लिया।कामिनीबेन गंभीर रूप से जल गईं और उन्हें इलाज के लिए उमरगाम के ममता अस्पताल और बाद में आगे के इलाज के लिए दमन मारवाड़ अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने उमरगाम थाने में शिकायत दर्ज करने के बाद आरोपी को पकड़ने के प्रयास तेज कर दिए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें