मैं शूटिंग पर जाने के लिए उत्सुक रहता था : सुनील ग्रोवर

(Photo : IANS)

जी5 पर 11 जून को रिलीज होगी अभिनेता द्वारा अभिनीत 'सनफ्लावर', दर्शकों को रोलर कोस्टर राइड पर ले जाएगी कहानी ऐसा अभिनेता का दावा

मुम्बई, 25 मई (आईएएनएस)| जी5 ने लगातार विभिन्न शैलियों और भाषाओं में उत्कृष्ट ऑरिजिनल का प्रीमियर किया है और इस ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा हाल ही में डार्क ह्यूमर हास्य से लैस एक अनोखी मर्डर मिस्ट्री 'सनफ्लॉवर' की घोषणा की गयी है। 'सनफ्लॉवर' मुंबई के एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसाइटी की कहानी है जिसमें विचित्र किरदार हैं। रोमांच, कॉमेडी और ड्रामा से लेकर उनकी रिलेटेड कहानियों वाले किरदारों से ले कर हर चीज हाउसिंग सोसायटी के इर्द-गिर्द घूमती है जो आपको रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाने का वादा करती है। इस सीरीज सुनील ग्रोवर एक अहम किरदार निभा रहे है और वह अपनी इस आगामी पेशकश के लिए खासा उत्साहित है। ऐसे में, सुनील ग्रोवर ने शूटिंग से अपना अनुभव साझा किया है।
वे कहते है,आप जानते हैं कि अधिक संख्या में कलाकारों को शामिल करने का महत्वपूर्ण हिस्सा यह है कि कास्टिंग सही होनी चाहिए और सनफ्लॉवर में, मैं कह सकता हूं कि सभी कलाकार अपनी भूमिकाओं में सही तरीके से फिट बैठते हैं। और लाइफ उस व़क्त आसान हो जाती है जब आप ऐसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ काम करते हैं जो अपना काम जानते हैं, ऐसे में परफॉर्मेंस करते समय सीन रोमांचक हो जाते है और सेट पर हर कोई अपना 100 प्रतिशत देता है और यह उनके प्रदर्शन में देखा जा सकता है।"
सुनील ने आगे कहा, " मुझे ऐसा लगता है कि यह टीम लीडर के कारण भी होता है क्योंकि वे दूसरों को प्रेरित करते हैं और आगे बढ़ते रहते हैं। डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर से लेकर क्रू तक, हर कोई इतना सकारात्मक था कि हमें सेट पर आना अच्छा लगता था, मैं काम पर जाने के लिए उत्सुक रहता था। यही नहीं, मैं कॉल टाइम से पहले सेट पर पहुंच जाता था क्योंकि मुझे टीम के साथ वक्त बिताना अच्छा लगता था।
आठ एपिसोड की इस सीरीज में सुनील ग्रोवर 'सनफ्लॉवर' सोसाइटी का नेतृत्व करेंगे, जिसमें इंस्पेक्टर दिगेंद्र के रूप में रणवीर शौरी, इंस्पेक्टर तांबे के रूप में उनकी टीम के साथी गिरीश कुलकर्णी, दिलीप अय्यर के रूप में आशीष विद्यार्थी, मिस्टर आहूजा के रूप में मुकुल चड्डा, उनकी पत्नी श्रीमती आहूजा के रूप में राधा भट्ट और राज कपूर के रूप में आशीष कौशल, श्रीमती राज कपूर की भूमिका में शोनाली नागरानी और सलोनी खन्ना शामिल है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी द्वारा निर्मित, श्रृंखला विकास बहल द्वारा लिखीत है और राहुल सेनगुप्ता व विकास बहल द्वारा सह-निर्देशित है। जी5 ऑरिजिनल 'सनफ्लॉवर' का प्रीमियर पर 11 जून को होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें