ओलंपिक के रंग में चमका हावड़ा ब्रिज

(Photo Credit : twitter.com)

लोगों में ओलंपिक के प्रति उत्साह बढ़ाने के लिए हुगली ब्रिज को ओलंपिक रंगो से सजाया गया

कोलकाता, (आईएएनएस)| हुगली नदी पर आइकोनिक हावड़ा ब्रिज सोमवार शाम को ओलंपिक रंगों में झिलमिला गया। लोगों ने इस कदम का दिल खोलकर स्वागत किया और इसे लेकर खुशी जाहिर की। लोगों ने ओलंपिक रंगों से जगमगाए हावड़ा ब्रिज कुछ अद्भुत वीडियो और तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। .
बंदरगाह, नौवहन और जलमार्ग मंत्रालय के तहत श्यामा प्रसाद मुखर्जी बंदरगाह, कोलकाता की एक पहल का उद्देश्य 23 जुलाई को शुरू होने वाले मेगा खेल आयोजन से पहले माहौल तैयार करना है। 
श्यामा प्रसाद मुखर्जी पोर्ट द्वारा पोस्ट किए गए एक लघु वीडियो में कहा गया है, आज हावड़ा ब्रिज या रवींद्र सेतु टोक्यो ओलंपिक खेलों में पांच महाद्वीपों के दुनिया के महानतम एथलीटों के संगम का प्रतिनिधित्व करने वाले रंगों में चमक रहा है। पांच इंटरलेस्ड रिंग - नीला, पीला, काला , हरा और लाल - ओलंपिक प्रतीक हैं, जो पांच महाद्वीपों के मिलन का प्रतीक हैं।
11,000 से अधिक एथलीट टोक्यो ओलंपिक में प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, जिसमें भारत ने 127 एथलीट भेजे है। 18 खेलों में प्रतिस्पर्धा करेंगे। भारत की मुख्य पदक उम्मीदें निशानेबाजी, मुक्केबाजी, तीरंदाजी, कुश्ती, बैडमिंटन, पुरुष हॉकी और एथलेटिक्स में हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें