पहाड़ी इलाकों में जोरदार बारिश से हालत खराब, हिमाचल प्रदेश से बादल फटने से मची तबाही

पहाड़ी इलाकों में जोरदार बारिश से हालत खराब, हिमाचल प्रदेश से बादल फटने से मची तबाही

भारी बारिश के कारण गांवों में भरा पानी, सभी को किया गया अलर्ट

देश के अलग-अलग हिस्सों में बारिश का कहर देखने मिल रहा है। देश के पहाड़ी इलाकों में भी बारिश का जोरदार कहर देखने मिल रहा है। हिमाचल प्रदेश के भागसुनाग इलाके में बादल फटने के कारण जमकर तबाही हुई है। पानी के तेज बहाव में गाडियाँ भी बह जा रही है। 
सोशल मीडिया पर भागसुनाग में मची इस तबाही का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। भारी बारिश के बीच कारण तेज बहाव में गाड़ी को बहते देखकर लोग काफी डर रहे है। लोग सड़क के एक किनारे खड़े होकर खुद को पानी के तेज बहाव से बचाने की कोशिश कर रहे है। बारिश के कारण नदियों का पानी अपनी सीमा से बाहर होकर बह रहा है। जिसके कारण आसपास के गांवो को अलर्ट कर दिया गया है। 
बादल फटने के कारण आसपास के इलाकों में काफी पानी भर गया। आसपास के नालों तथा नजदीक की नदी का पानी उफान मारने लगा था। जिसके कारण गांवों में पानी भर आया था। पानी के तेज बहाव के कारण गाँव में काफी नुकसान भी हुआ। पहाड़ी इलाकों के अलावा भारत के अन्य कई राज्यों में भी भारी बारिश के कारण तथा बिजली के कारण कई लोगों की जान चली गई। देश के कई राज्यों में जहां बारिश के कारण बुरा हाल हुआ है, वहीं देश के कई इलाकों में अभी भी बारिश का इंतजार है।