हरभजन का अंदाज और रूचि शानदार है : कार्तिक

दिनेश कार्तिक (Photo: Kuntal Chakrabarty/IANS)

हरभजन को चेन्नई सुपर किंग्स ने रिलीज कर दिया था और कोलकाता ने ब्रेस प्राइस दो करोड़ रूपये में हरभजन को अपनी टीम में शामिल किया था

मुंबई, 7 अप्रैल (आईएएनएस)| कोलकाता नाइट राइडर्स के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने टीम के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह की सराहना करते हुए कहा है कि उनका अंदाज और खेल के प्रति उनकी रूचि शानदार है। हरभजन को चेन्नई सुपर किंग्स ने रिलीज कर दिया था और कोलकाता ने ब्रेस प्राइस दो करोड़ रूपये में हरभजन को अपनी टीम में शामिल किया था।
कार्तिक ने कहा, "हरभजन को टीम में लेना आसान नहीं था लेकिन पिछले एक सप्ताह में उनके द्वारा दिखाई गई रूचि और अंदाज काफी शानदार है।" उन्होंने कहा, "हरभजन अन्य खिलाड़ियों की तुलना में अभ्यास सत्र में जल्दी आते हैं और वह ऐसा लगातार करते हैं। मुझे लगता है कि जैसा मैंने उन्हें पहले देखा है उससे अब वह थोड़े अलग हो गए हैं।"
कार्तिक ने कहा, "अभ्यास मैच शाम को सात बजे शुरू होता है और वह चार बजे तक आ जाते हैं। वह बल्लेबाजी भी करते हैं और उन्होंने शाकिब अल हसन और ईयोन मोर्गन के खिलाफ गेंदबाजी की।" उन्होंने कहा, "हरभजन सबकुछ प्राप्त कर चुके हैं लेकिन इसके बावजूद वह करियर के इस पड़ाव में जिस तरह रूचि दिखाते हैं वह बेहतरीन है। मुझे यकीन है कि वह कोलकाता के लिए काफी अच्छा करेंगे।"

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें