गुजरात : पुलिस स्टेशन के अंदर ही दो कैदियों ने लगाई फांसी

प्रतिकात्मक तस्वीर (File Photo : IANS)

चोरी के केस में पुलिस स्टेशन लाया गया था दोनों आरोपियों को

गुजरात के नवसारी जिले के चिखली पुलिस स्टेशन से जो घटना सामने आई है, उसके बाद से पूरे पुलिस डिपार्टमेन्ट में हलचल मच गई है। दरअसल चोरी के केस में पकड़े गए दोनों आरोपी में जेल में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। चोरों द्वारा किए इस कृत्य के कारण ही पुलिस विभाग में काफी सनसनी मच गई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, डांग जिले के वघई तहसील से पुलिस दो शंकास्पद आरोपियों को चोरी के केस में पिछले दिन पुलिस स्टेशन ले आई थी। जहां दोनों आरोपियों ने अपने गले में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी थी। हालांकि सबसे बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि पुलिस स्टेशन के सभी रूम में सीसीटीवी कैमरा है और पूरे समय यहाँ पुलिस का पहरा भी लगा रहता है, इसके बावजूद भी किस तरह आरोपियों ने फंदा लगा लिया यह एक बड़ा सवाल है।
घटना के चलते पुलिस के काम पर भी लोगों ने सवाल उठाना शुरू कर दिया है। घटना के बाद फिलहाल पुलिस स्टेशन में मीडिया के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही जिल्ला पुलिस अध्यक्ष, डेप्युटी जिला पुलिस अधीक्षक सहित डेप्युटी कलेक्टर भी पुलिस स्टेशन पहुंचे है। लोगों ने सवाल उठाया है की कही पुलिस की मार से तो दोनों आरोपी ने यह आखिरी निर्णय लेने का तो नहीं लिया था। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें