गुजरात : सावरकुंडला में सड़क से दो प्रेग्नेंट महिलाएं गुजर रही थी, एक बाइक सवार आया और एसिड फेंक कर चला गया, जांच जारी

प्रतिकात्मक तस्वीर

गुजरात में एसिड की बिक्री प्रतिबंधित होने के बाद भी हुए इस हमले से लोगों में आक्रोश

अमरेली के सावर कुंडला में दो महिलाओं पर तेजाब से हमला करने का मामला सामने आया है। अज्ञात बाइक सवारों द्वारा दो पैदल चलने वाली महिलाओं पर तेजाब से हमला करने कि घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। ये दोनों महिलाएं गर्भवती हैं। हालांकि, इन दोनों महिलाओं पर तेजाब फेंकने वाला शख्स कौन था, ये एसिड अटैक क्यों किया गया, इसके बारे में कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है।
जानकारी के अनुसार अमरेली जिले के सावर कुंडला में दो गर्भवती महिलाएं सार्वजनिक सड़क पर टहल रही थीं कि तभी एक अज्ञात बाइक सवार ने उन पर तेजाब फेंक दिया और फरार हो गया। घटना के वक्त सार्वजनिक मार्ग पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। सड़क पर जमा राहगीरों ने तुरंत 108 पर कॉल कर दोनों महिलाओं को अस्पताल पहुंचाया।
स्थानीय स्तर पर इस घटना से लोगों में हड़कंप मच गया है।  गुजरात में तेजाब की खरीद पर प्रतिबंध है, उसके बाद भी इस तरह की घटना से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।  घटना के बाद अब आरोपी को तेजाब कैसे मिला और उसने हमला क्यों किया, इसको लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। पुलिस ने घटना वाली जगह के आसपास लगे सीसीटीवी को भी खंगालना शुरू कर दिया है और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. एसिड अटैक में घायल दोनों महिलाओं का फिलहाल इलाज चल रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें