जामनगर : पत्नी की छेड़खानी करने वाले का विरोध किया तो 4 जनों ने मिलकर चाकू घोंप दिया

(Photo Credit : IANS)

जामनगर में परिवार के एक मात्र पुत्र को कुछ लोगों ने समाधान करने के बहाने बुलाकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। विस्तृत जानकारी के अनुसार, देर रात कालावड़ नाका के बाहर रहने वाले शब्बिरभाई गफारभाई उर्फ कालु नामक शख्स रात को अपनी पत्नी के साथ जा रहा था। इस दौरान जुबेर बाजरिया नामक शख्स ने उसकी मज़ाक उड़ाई थी। मज़ाक के चलते शब्बिर और आरोपी के बीच बहस हो गई थी। हालांकि पत्नी के साथ निकला शब्बिर वहाँ से निकल गया था। जिसके बाद दोनों पक्षों में समाधान को लेकर बातचीत हुई थी और जुबेर ने शब्बिर को समाधान के चांदी बाजार के करीब बुलाया था।
चांदी बाजार पहुँचने के बाद शब्बिर के साथ आरोपी जुबेर बाजरिया और उसके साथ के आरोपी मोहसीन उर्फ खजूर इकबाल शेख, वसीम सुलेमान बशर तथा सद्दाम महम्मद बाजरिया सहित के सभी ने उग्र बहस कर उस पर हमला कर दिया था। चारों में से एक आरोपी ने इस बीच शब्बिर के पेट में चाकू मार दिया था, जिसके चलते शब्बिर वहीं पर गिर गया था। जिसके चलते सभी आरोपी वहाँ से भाग निकले थे। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिवार और उसके परिजन तथा मित्र घटना स्थल पर पहुँच गए थे। जहां लहूलुहान शब्बिर को उन्होंने अस्पताल पहुंचाया था। हालांकि इलाज के दौरान शब्बिर की मौत हो गई थी। 
घटना के चलते सिटी ए डिवीजन के पीआई सहित का स्टाफ घटना स्थल तथा अस्पताल पर पहुंचा था। शिकायत के आधार पर पुलिस ने चारों शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया था। पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतक अपने परिवार का एक मात्र पुत्र था और उसकी तीन महीने पहले ही शादी हुई थी। अभी पत्नी के हाथों की मेहँदी भी पूरी तरह से नहीं उतरी है, उसके पहले ही उसे विधवा होना पड़ रहा है। ऐसे में परिवार गहरे सदमे में जा चुका है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें