गुजरात : जानें कौन से मंत्री और विधायक हुए कोरोना संक्रमित

(Photo : IANS)

केन्द्रीय मंत्री सहित दो विधायक भी हुये पॉज़िटिव, सचिवालय में एक ही दिन में आते 27 पॉज़िटिव मामले

गुजरात में कोरोना ने अपना विकराल स्वरूप धारण कर लिया है। हर दिन हजारों लोग कोरोना के संक्रमण का शिकार बन रहे है। नागरिकों के अलावा अब नेता भी कोरोना की चपेट में आने लगे है। गुजरात के एक और केन्द्रीय मंत्री और दो विधायको को कोरोना ने अपना शिकार बना लिया है। राज्य के शिक्षण मंत्री भूपेंद्रसिंह चुडास्मा भी कोरोना संकर्मितों की लिस्ट में आ गए है।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, शिक्षणमंत्री चुडास्मा के अलावा वडोदरा के विधायक मनीषा वकील और संतरामपुर के विधायक कुबेर डिंडोर भी कोरोना संक्रमित हुये है। उल्लेखनीय है की सचिवालय में दो महसूल और गृह विभाग के अधिक मुख्य सचिव - ACS पंकज कुमार तथा MSME के कमिश्नर को भी कोरोना का संक्रमण हुआ है। इसके अलावा बुधवार को मुख्यमंत्री विजय रूपाणि और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल के कार्यालय में से चार कर्मचारी को कोरोना का रिपोर्ट पॉज़िटिव आया था। 
बता दे की विधानसभा के बजट सत्र के पहले 5 मंत्रियों सहित 20 से अधिक विधायक तथा विभिन्न पदों पर विराजमान डेप्युटी सचिव सहित 250 से अधिक कर्मचारी कोरोना के हत्थे चढ़ गए है। इसक्के अलावा ACS पंकज कुमार जो की पिछले एक साल से अहमदाबाद की सिविल हॉस्पिटल में अपना फर्ज अदा कर रहे है, वह भी आखिर में कोरोना की चपेट में आ ही गए। पंकजकुमार के अलावा उनकी पत्नी को भी कोरोना का संक्रमण हुआ था। 
इसके अलावा उद्योग भवन में भी रंजीत कुमार और उनके सहायक अधिकारियों को संक्रमण हुआ है। मुख्यमंत्री कार्यालय में पीआरओ और उप-मुख्यमंत्री के यहाँ एक सेवक सहित दो कमांडो को भी कोरोना का संक्रमण हुआ था। यहीं नहीं सचिवालय में हर दिन होने वाले टेस्ट ड्राइव में भी बुधवार को 27 लोग कोरोना का शिकार हुये थे। मंत्रिमंडल की सलामती में आए 21 कमांडों को भी कोरोना ने अपनी चपेट में लिया हुआ है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें