गुजरात : तेज रफ्तार जीप सड़क किनारे स्थित झोंपड़ी में घुसी, शादी के पहले ही हुई युवती की मौत

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

कुछ ही महीने पहले हुई थी घटना में मृत्यु को प्राप्त हुई युवती की कुछ ही महीने पहले हुई थी सगाई

पिछले कई समय से गुजरात में सड़क दुर्घटनाओं की समस्या काफी गंभीर हो गई है। उसमें भी लगातार बढ़ रहे हिट एंड रन की घटनाओं ने आम प्रजा को सड़क पर चलने में भी भयभीत कर दिया है। राज्य के पाटण में हिट एंड रन की ऐसी ही एक घटना सामने आई थी, जिसमें एक तेज रफ्तार मार्शल जीप सड़क किनारे बसी झोंपड़पट्टी में घुस गई थी। जिसमें एक 60 साल के बुजुर्ग और 20 वर्षीय युवती की मौत हुई थी। जैसे ही पुलिस को घटना के बारे में जानकारी मिली, पुलिस की एक टीम घटना स्थल पर पहुँची थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, पाटण शहर के अनावड़ा रोड पर गुरुवार को रात आठ बजे जीप चालक की गाड़ी झोंपड़पट्टी में घुस गई थी। तेज रफ्तार गाड़ी चला रहे चालक का स्टियरिंग पर से नियंत्रण छूट गया था। झोंपड़पट्टी में गाड़ी के घुसने से घर के बाहर बैठे एक 60 वर्षीय बुजुर्ग और कपड़े धो रही एक 21 वर्षीय युवती को अपनी चपेट में लिया था। दोनों को तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया था, पर इलाज के दौरान दोनों की मौत हुई थी। 
जैसे ही एक्सीडेंट हुआ गाड़ीचालक तुरंत ही गाड़ी छोड़कर घटनास्थल से भाग गया था। मृतकों की पहचान 21 वर्षीय सहिस्ता सैयद और 60 वर्षीय दिलावरभाई के तौर पर हुई है। सहिस्ता की तो कुछ ही महीनों पर सगाई हुई थी और कुछ ही महीनों में उसकी शादी भी होने वाली थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें