गुजरात : सालों से मायके रह रही पत्नी को बीच रोड पर उतारा मौत के घाट

(Photo Credit : zeenews24.com)

सालों से नहीं हो रही थी बातचीत, हत्या करने के बाद रिक्षा लेकर फरार हुआ पति

गुजरात के वलसाड जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। देर रात गाँव के रास्ते पर एक महिला को लहूलुहान हालत में देखकर स्थानीय लोगों की सहायता से महिला को तात्कालिक वापी की हरिया अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया था। हालांकि अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई थी।  एम्ब्युलेंस में अस्पताल पहुँचते समय महिला ने उस पर हमला करने वाले का नामा बताते हुये अपना बयान रिकॉर्ड कर लिया था, जिसके चलते पुलिस ने आगे की कार्यवाही शुरू की है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, उमरगाम में रहने वाली ममता ने पुनीत नाम के युवक के साथ शादी की थी। हालांकि दोनों के बीच का यह रिश्ता अधिक समय तक नहीं चला था। दोनों की शादी चार साल ही चल पाई थी। दोनों के बीच मनमेल नहीं हो रहा था, जिसके चलते दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे। पिछले कई समय से दोनों के बीच किसी भी तरह की कोई बातचीत नहीं चल रही थी। पर पिछले शाम अचानक ही ममता के ऊपर पुनीत ने हमला कर दिया और रिक्शा लेकर फरार हो गया। जिसके बाद ममता को एम्ब्युलेंस के जरिये अस्पताल भेजा जा रहा था। हालांकि इसके बीच ही उसकी मुयत हो गई थी। 
पति द्वारा अपनी ही पत्नी की हत्या कर दिये जाने के मामले पर पुलिस हरकत में आ गई थी। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए अपने सारे चक्र गति मान कर दिये थे। हत्या करने के बाद आरोपी अपनी रिक्शा को लेकर फरार हो गए होने की जानकारी सामने आई है। पूरे मामले में फिलहाल पुलिस ने विभिन्न टीम बनाकर आरोपी पुनीत को पकड़ने की कार्यवाही शुरू की है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें