गुजरात : जमीन के नीचे छिपाकर रखता था शराब की बोतलें, पुलिस ने की जप्त

(Photo Credit : trishulnews.com)

गुजरात में लगातार बढ़ रहा है अवैध तरीके से शराब की हेरफेर करने का कारोबार

गुजरात में वैसे तो शराबबंदी है और किसी को भी गुजरात में शराब का सेवन करना या उसकी बिक्री करने की अनुमति नहीं है। पर फिर भी बूटलेगर्स अवैध तरीके से बड़ी मात्रा में शराब की बिक्री करते हुये आए दिन पकड़े जाते है। बूटलेगर्स द्वारा जमीन में शराब की बोतलों को छिपाकर रखा जाता था। एलसीबी की टीम ने फिर के बार बड़ी मात्रा में हो रही शराब की हेरफेर को रोकते हुये छापा मारा था। जिसमें लाखों की कीमत का शराब पकड़ा गया था।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, लोकल क्राइम ब्रांच के पीआई एचपी झाला को पेट्रोलिंग के दौरान जानकारी मिली के बूटलेगर भूपेन्द्र उर्फ अब्दुल महेशजी ठाकोर नीलकंठ महादेव इलाके में जमीन में शराब छिपाकर रखता था और ग्राहकों को उसकी बिक्री करता था। जानकारी के अनुसार जब पुलिस ने जांच की तो पुलिस को विदेशी शराब की 323 बोतल मिली थी।
पुलिस की जानकारी में सामने आया कि बूटलेगर अपने भाई रंजीत ठाकौर और टीनाजी ठाकौर के साथ मिलकर शराब का व्यापार करता था। पुलिस ने कुल 1,20,838 का मुद्दमाल जप्त किया है। ऐसे में कई लोग सवाल उठा रहे है कि लोकल बूटलेगर द्वारा ही गाँव के लोगों को शराब की बिक्री की जा रही थी, फिर भी लोगों को उसकी जानकारी कैसे नहीं हुई। लोग पुलिस की इस नाकामयाबी पर भी सवाल उठा रहे है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें