गुजरात : आम आदमी पार्टी को लगा बड़ा झटका, सात महीने में ही आप का हाथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए लोक गायक विजय सुवाला

(Photo Credit : sandesh.com)

पीएम की विचारधारा से आकर्षित होकर बीजेपी में हुए शामिल, आम आदमी पार्टी के नेता इसुदान गढ़वी विजय को मनाने के लिए गये थे उनके घर

गुजरात में जल्द ही चुनाव होने वाले है. इसके मद्देनजर हर पार्टी अपनी अपनी तैयारी को पुख्ता करने में लगे हैं. इसी बीच एक खबर सामने आई है जिससे आम आदमी पार्टी यानी आप को बड़ा झटका लगा है. दरअसल आप के सदस्य और लोक गायक विजय सुवाला आप का हाथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं. कमलम में विजय ने केसरिया दुपट्टा पहन कर बीजेपी का दामन थमा है। बीजेपी के साथ आने के बाद विजय सुवाला ने कहा है कि वह पीएम की विचारधारा से आकर्षित होकर बीजेपी में शामिल हुए हैं और बीजेपी ने मेरे कई काम पूरे किए हैं.
आपको बता दें रहे है  कि मीडिया से बात करते हुए विजय सुवाला ने अहम बयान दिया है। आम आदमी पार्टी से अब बीजेपी का दामन पकड़ने वाले विजय ने कहा कि आम आदमी पार्टी को अभी काफी संघर्ष करना है. उन्होंने आगे कहा कि क्षेत्र के नेताओं को कमलम में भर्ती घोटाले के मुद्दे पर विरोध करने का निर्देश दिया गया था. आपने जो विरोध किया वह लोगों के लिए किया गया विरोध था। और अब नरेंद्र मोदी की विचारधारा से आकर्षित होकर विजय भाजपा में शामिल हो गए।
गौरतलब है कि आप के पूर्व नेता 7 महीने के भीतर ही आप छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए। कल आम आदमी पार्टी के नेता इसुदान गढ़वी उन्हें मनाने के लिए विजय सुवाला के घर गए थे। हालांकि इसुदान गढ़वी के समझाने के बावजूद भी विजय सुवाला अपने फैसले पर अड़े रहे और अपने समर्थकों के साथ कमलम पहुंचे, जहाँ उन्होंने आप को झटका देते हुए बीजेपी का साथ अपना लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें