गुजरात : 5 साल पहले हुई चाचा की हत्या का बदला लेने आधेड़ के सर पर चढ़ा दी कार

प्रतिकात्मक तस्वीर

पाँच साल पहले की गई थी आरोपी के चाचा की हत्या, पुलिस ने लगाया चुस्त पुलिस बंदोबस्त

गुजरात के चूड़ा तहसील के कोरडा गाँव के एक शख्स की गाँव के ही एक शख्स कार चढ़ाकर ह्त्या कर दी गई थी। मामले में सामने आया कि आधेड़ की हत्या करने वाले शख्स के चाचा की पाँच साल पहले उसी व्यक्ति ने हत्या की थी। जिसका बदला लेने के लिए आरोपी ने उस पर कार चढ़ा दी थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, गाँव में रहने वाले रणुभाई खाचर भानेजड़ा गाँव के रास्ते में आई वादी में जा रहे थे। रणुभाई का भतीजा भी शिवराजभाई भी वही कुछ दूरी पर था। तबभी अजित नाम का शख्स उनके पास आकर खड़ा हुआ था और उनको कहा कि तुम्हारे लोगों ने आज से पाँच साल पहले उसके चाचा की हत्या की थी। कुछ ही समय में वह उसका बदला लेगा। इतना कहकर अजित अपने रास्ते निकाल गया। 15 मिनट के बाद ही रणुभाई के लहूलुहान हालत में होने की खबर आने पर शिवराज अपने भाई के वहाँ पहुंचा था। 
रणुभाई को सर में काफी गंभीर चोट आई थी। रणुभाई ने बताया कि किसी ने काफी ज़ोर से उनके सर पर कार का टायर चढ़ा दिया है। गंभीर रूप से चोटिल रणुभाई को इलाज के लिए पहले सुदामड़ा और वहाँ से सुरेन्द्रनगर ले जाया गया था। जहां मौजूद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया था। उल्लेखनीय है कि 5 साल पहले अजित के चाचा मनसुखभाई को दूध भरने के जैसी छोटी बात को लेकर तलवार और पिस्तोल सहित के हथियारों से बीच चार रास्ते पर मार दिया गया था। तभी से कोली और काठी समाज के बीच शत्रुता हो गई थी। 
पिछले पाँच सालों में दोनों के समाज के बीच हमले और गोलीबारी कि भी काफी शिकायतें आई है। दोनों समाज के बीच खुन का बदला खून जैसा माहौल हो गया है। दोनों समाज के बीच कोई भी अनैच्छिक घटना ना बने इसका ध्यान रखते हुये डीवाईएसपी सीपी मुंधवा, एलसीबी पीआई डीएम डोले ने गाँव में चुस्त पुलिस बंदोबस्त लगाया है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें