गांधीनगर : केवल मजे के लिये आग लगाता था ये शख्स, पुलिस ने पकड़ा

आग लगाने वाला आरोपी

आग लगाने के पहले आरोपी विजय इन्दौडा के पास साबरमती नदी में चार घंटे नहाया था

आरोपी ने पूर्व में  गाड़ी को एवं झोपड़े में लगाई थी आग  
सचिवालय के गेट नंबर 7 के पास पुलिस चौकी को आग लगाने वाले विकृत मानसिकता वाले को पुलिस गिनती के कुछ घंटों में ही दबोच लिया। पुलिस के लिए तीसरी आंथ साबित हुई सीसीटीवी कैमरे की मदद से मात्र मजा के लिए वनराजियों में एवं पुलिस चौकी में आग लगाने वाले आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 
प्वाइंट के बस स्टैंड एवं सचिवालय के गंट नंबर 7 के पास दो-तीन स्थलों  व पुलिस चौकी में आग लगने की घटना में जिला पुलिस अधीक्षक मयुर चावड़ा ने तत्काल जांच के आदेश दिये थे। जिसके कारण पुलिस ने रास्ते पर सीसीटीवी चेक करते पर पता चला कि एक आरोपी रोड क्रास कर स्थल पर पहुंचकर आग लगाते हुए दिख रहे है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने सेक्टर-6 बी निवासी 51 वर्षीय विजय सिंह नटवर सिंह चावड़ा प्लिाट नंबर 484य1, मूल रंगपुर माणसा) की पहचान की है। 
आरोपी के पकडे जाने के बाद पुलिस ने उससे आग लगाने का कारण पूछा तो उसने कहा कि मात्र मजा लेने के लिए आग लगाता हूं। पूर्व में भी आरोपी ने इस प्रकार कचरा में आग लगाने की बात कबूल की है। साथ ही एक महिला के साथ फोन के डेढ़ सौ रुपये को लेकर हुए झगड़े में उसकी झोपड़ी में आग दी थी। इससे पहले भी उसने एक गाड़ी में आग लगा दी थी। इस बार विधानसभा के सामने ही पुलिस चौकी में आग देने पर उसके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। 
आग लगाने के पहले नदी में चार घंटे नहाया था
आग लगाने के पहले आरोपी विजय इन्दौडा के पास साबरमती नदी में चार घंटे नहाया था। इसके बाद चलते-चलते सचिवालय पहुंचा और पुलिस चौकी में आग लगा दिया। पुलिस जांच में  सामने आये जानकारी के अनुसार विजय चावड़ा एवं उसका मित्र नियमित रुप से सेक्टर -6 के अपना बाजार के पास चीलम में गांजा भरकर पीते हैं। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें