पूर्व ओस्ट्रेलियाई कप्तान चैपल ने भारतीय टीम की गेंदबाजी को बताया अधिक संतुलित

(Photo : IANS)

ऋषभ पंत के प्रदर्शन को देखने के लिए उत्साहित है पूर्व कप्तान

साउथम्पटन, 17 जून (आईएएनएस)| ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल का कहना है कि भारतीय गेंदबाजी आक्रमण विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में बेहतर प्रदर्शन करेगी क्योंकि स्पिनरों के होने से वे ज्यादा संतुलित है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच शुक्रवार से डब्ल्यूटीसी का खिताबी मुकाबला यहां हैम्पशायर बाउल में खेला जाएगा। चैपल ने कहा, "मैं पहले संस्करण के डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए उत्साहित हूं। यह लड़ाई तेज गेंदबाजों की है। भारत और न्यूजीलैंड के पास मजबूत तेज गेंदबाजी आक्रमण है।"
उन्होंने कहा, "भारत ज्यादा संतुलित है क्योंकि उसके पास बेहतर स्पिनर हैं और रवींद्र जडेजा जैसे ऑलराउंडर के होने से उसके पास एक से ज्यादा स्पिनर खेलाने के विकल्प रहेंगे।" श्रीलंका के पूर्व कप्तान माहेला जयवर्धने ने भी भारत का समर्थन किया। जयवर्धने ने कहा, "शीर्ष दो में जगह बनाने के लिए लड़ाई कठिन थी। भारत और न्यूजीलैंड की टीमें संतुलित हैं और दोनों के पास फाइनल मुकाबले को देखते हुए सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण है। मैं भारतीय टीम को थोड़ा ज्यादा आगे देखता हूं लेकिन न्यूजीलैंड की टीम भी हार मानने वालों में से नहीं है।"
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिन गेंदबाज शेन वार्न ने कहा, "न्यूजीलैंड की टीम फाइनल में पहुंचने की हकदार थी। इन्होंने पिछले दो वर्षो में बेहतरीन क्रिकेट खेला। मैं हालांकि भारत का साथ दूंगा क्योंकि इस टीम में ज्यादा मैच विनर्स खिलाड़ी है । हालांकि, न्यूजीलैंड को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है और वह भी आसानी से मुकाबला जीत सकती है।" चैपल ने कहा, "मैं ऋषभ पंत के प्रदर्शन को भी देखने के लिए उत्साहित हूं। वह ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्होंने काफी सुधार किया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी टीम भारी पड़ेगी।"
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें