पहले फ्रेंडशिप क्लब की मेम्बरशिप, फिर लड़की से चैटिंग और सेक्स की चाहत में इस अधेड़ ने करोड़ों गंवा दिये!

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit : Pixabay.com)

निजी कंपनी में मैनेजर का काम करने वाले अधेड़ बने हनीट्रेप का शिकार, गँवाए 2 करोड़ रुपए

सुंदरता हर किसी का मन मोह लेती है। ऐसी ही एक घटना गुजरात के मेहसाना से सामने आई है। जहां एक फ्रेंडशिप क्लब की मेम्बरशिप लेकर सुंदर युवती के साथ शारीरिक संबंध स्थापित करने की लालच में एक अधेड़ हनीट्रेप के शिकार में फंस गए थे। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मेहसाना के रहने वाले शंकरभाई मेघराजभाई चौधरी जो की मेहसाना की सिवाल सर्कल के नजदीक स्थित एक निजी कंपनी में मैनेजर के तौर पर काम करते है। मार्च 2020 में रवि नाम के एक शख्स ने उन्हें व्हाट्सएप पर मैसेज कर खुद स्पा का काम करते होने की और लड़कियों की हेरफेर करते होने की बात की थी। हालांकि शंकर भाई ने उस समय उससे बात करना टाल दिया था। हालांकि नवंबर में उनके पास फिर एक बार मैसेज आया और उन्हें एक फ्रेंडशिप क्लब में शामिल करने की ऑफर दी गई। 
जितेंद्र पटेल नाम के एक व्यक्ति ने फोन पर बात कर शंकर भाई का चुनाव कार्ड लेकर उनकी मेम्बरशिप कनफर्म कारवाई थी, जिसके बाद उन्होंने लड़कियों का पोर्टफोलियो भेजा था। जिसके बाद शंकर भाई ने उसमें से ध्रुविका सवानी नाम की युवती के साथ बात की थी। शंकर भाई को ध्रुविका काफी पसंद आ गई थी, जिसके चलते वह उससे लगातार संपर्क में रहते थे। इसके बाद उन्होंने ध्रुविका से मिलने की बाद की तो शंकर भाई को 157840 रुपए भरने कहा गया। जिसके बाद उन्हों ने नमबार 2020 में आंगड़िया द्वारा पैसे भरवा दिये थे। 
हालांकि खेल यहीं नहीं रुका, इसके बाद जितेंद्र पटेल ने फोन कर ध्रुविका के साथ शारीरिक संबंध स्थापित करने के लिए उन्हें क्लब के डॉक्टर के पास मेडिकल टेस्ट के लिए और भी 3 लाख जमा करवाने कहा। हालांकि इसके बाद भी उनकी मुलाक़ात ध्रुविका से नहीं हुई तो उन्होंने जितेंद्र से पैसे वापिस देने कहा। हालांकि जितेंद्र पटेल ने सर्विस टेक्स और व्याज के साथ पैसे वापिस कर देने के बहाने तथा उनकी राधिका नाम की लड़की के साथ मुलाक़ात करवाने की लालच देकर उनके साथ और भी खेल खेलना चालू रखा। अब जितेंद्र पटेल के साथ-साथ टीना पटेल नाम के व्यक्ति ने भी उनसे पैसे ऐंठना शुरू कर दिया। 
खुदने फ्रेंडशिप क्लब के नाम पर काफी बड़ी रकम दे दी थी। हालांकि इसके बाद उन पर चारों नंबर से फोन आना बंद हो गया। यही नहीं उनके फोन के जवाब आना भी बंद हो गए थे। शरीर संबंध की लालच में शंकरभाई ने 2 करोड़ 23 लाख 84 हजार रुपए गँवाए थे। यह सारी रकम उन्होंने अपनी बचत, लोन और कुछ आओने रिशतेदारों से उधार लेकर भरी थी। पर समाज में अपनी इज्जत मिट जाने के डरसे उन्होंने पुलिस में शिकायत नहीं दर्ज की। पर जब उनके रिश्तेदारों द्वारा उनका पैसा मांगा गया तो वह बेबस हो गए और उन्होंने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज की थी। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें