मशहूर बाबा के ढाबा वाले कांता प्रसाद ने की आत्महत्या की कोशिश, आईसीयू में भर्ती

(Photo Credit : twitter.com)

नींद की गोलियां खाकर की आत्महत्या की कोशिश, कुछ ही समय पहले होटल बंद होने की वजह से वापिस ढाबे पर आए थे बाबा

पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर मशहूर हुये बाबा के ढाबा वाले कांता प्रसाद ने गत रात नींद की गोली खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किए होने की खबरें सामने आ रही है। दिल्ली के उत्तर मालवीय इलाके में ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद की किस्मत पिछले साल चमकी थी, जब युट्यूबर गौरव वासन ने उनके ढाबे का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। जिसके बाद से बाबा का ढाबा सबके बीच मशहूर हो गया और कांता प्रसाद की किस्मत पलट गई। 
इस वीडियो के बाद से ही उनके ढाबे पर भीड़ बढ्ने लगी। बाबा का ढाबा चल पड़ा और जल्द ही उन्होंने एक छोटा सा रैस्टौरेंट खोल लिया। हालांकि इस बीच बाबा और गौरव के बीच अनबन भी हो गई। बाबा के खराब समय से बाहर आने के लिए कई लोगों ने उन्हें दान दिया था, जिस पर बाबा ने आरोप लगाया की गौरव ने दान में मिले सारे पैसे उन्हें नहीं दिये। पर गौरव का कहना था की उसने दान में से मिले एक भी पैसे को अपने पास नहीं रखा। बस इसी बात के कारण दोनों का विवाद बढ़ गया। 
बाबा का ढाबा अब रैस्टौरेंट में बदल गया था। हालांकि कोरोना महामारी के कारण बाबा के रैस्टौरेंट कुछ खास चला नहीं और उन्हें तीन ही महीनों में अपना रैस्टौरेंट बंद करना पड़ा। रैस्टौरेंट बंद कर बाबा फिर से अपने ढाबे पर वापिस आ गए। बाबा के वापिस आने पर गौरव फिर से उन्हें मिलने आए और इस बीच बाबा ने बताया की गौरव ने उनके साथ कोई धोखा नहीं किया था। उन्हें उनके कुछ दोस्तों ने ही भड़काया था। जिसके बाद गौरव ने भी उनको माफ कर दिया। 
इसी बीच दिल्ली के सफदरगंज इलाके में पुलिस को जानकारी मिली की किसी बुजुर्ग ने आत्महत्या करने की कोशिश करते हुये नींद की गोलियां खा ली है। जब पुलिस ने वहाँ पहुँचकर बुजुर्ग की पहचान की तो वह बुजुर्ग बाबा के ढाबा वाले कांता प्रसाद ही निकले। फिलहाल कांता प्रसाद आईसीयू में भर्ती है और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें