लूट-हत्या मामले में वांछित फरार अभियुक्त राजस्थान से गिरफ्तार

आरोपी भेष बदलकर रह रहा था ताकि उसकी पहचान न हो सके

वह पिछले 42 महीने से पैरोल पर रिहा होने के बाद राजस्थान के अजमेर में रह रहा था
शहर के डिंडोली पुलिस थाना क्षेत्र में असामाजिक तत्व की छाप रखने वाले आरोपी  को पुलिस ने लाजपोर जेल भेज दिया था। आरोपी चार महीने पहले पैरोल पर रिहा होने के बाद फरार हो गया। आरोपी ने वेष बदलकर राजस्थान के अजमेर में रहता था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसके खिलाफ कार्रवाई की है। आरोपी के खिलाफ लूट और हत्या सहित अपराध दर्ज  हैं।
चार महीने पहले पैरोल पर रिहा होने के बाद पेश नहीं हुए
सूरत में, पुलिस द्वारा लगातार कुछ समय से अपराध में संलिप्त  और विशेषकर जो पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं, ऐसे आरोपियों को पकड़ने के लिए मुखबिर नेटवर्क को लगातार अलर्ट किया गया है। सूरत पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए काम कर रही है। डिंडोली क्षेत्र में अनेक गुनाह में संलिप्त एवं असामाजिक तत्व प्रवीण उर्फ ​​अबो कोली को पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करने के बाद लाजपोर जेल भेज दिया था।
राजस्थान के अजमेर से पुलिस ने आरोपी को दबोचा
आरोपी को आज से चार महीने पहले जेल से पैरोल पर रिहा किया गया था। हालांकि, हत्या-डकैती और शरीर से संबंधित अपराधों में शामिल आरोपी पैरोल पर रिहा होने के बाद जेल नहीं गया और फरार हो गया। पुलिस द्वारा पकड़े जाने से बचने के लिए प्रवीण अपना भेष बदलकर रहता था। आरोपी के राजस्थान के अजमेर में रहने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने एक टीम बनाई और आरोपी को राजस्थान से दबोचा। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है। एक बार  भेष बदलने  से आरोपी की पहचान नहीं हो सकी। डिंडोली पुलिस ने आरोपी को वापस जेल भेजने के लिए कदम उठाए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें