डांग : पत्नी के कार न चला पाने पर पति ने ससुर के घर में लगाई आग

महिला ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

डांग के आहवा के युवक ने सिर्फ इसलिए अपने ससुर का घर जला दिया क्योंकि उसकी पत्नी को कार चलाने नहीं आता था. युवक ने अपनी पत्नी को कार चलाने के लिए कहा. पत्नी को कार चलाने नहीं आता, ऐसा कहें पर पति ने पत्नी को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद उसने ससुराल में जाकर ससुर का घर जलाने की धमकी दी. इसके बाद जब पत्नी अपने मायके गई तब आदमी ने वैसा ही किया जैसा ही किया और अपने ससुर का घर जला दिया.
जानकारी के अनुसार अहवा के जवाहर कॉलोनी निवासी जीतू सुभाषभाई गंगोड़ा रविवार को अपनी पत्नी उर्मिला और दो बच्चों को लेकर लश्कर्या गांव पहुंचे. वहां जीतू गंगोड़ा ने अपनी पत्नी को कार चलाने के लिए कहा। इस पर उर्मिला ने गाड़ी चलाने से मना कर दिया क्योंकि उसे कार चलाना नहीं आता था। इतना सुनने के बाद जीतू ने गुस्से में उर्मिला को चार थप्पड़ मारे और धमकी दी कि अगर तुम अपने माता-पिता के घर जाओगी तो मैं तुम्हारे माता-पिता के घर को जला दूंगा।
अगली शाम उर्मिला शाम को अकेले अपने घर पर गई, तो रात को जीतू गंगोड़ा अपनी बाइक से गांव गया और रात में ससुर के घर के पिछले हिस्से में आग लगा दी। आग लगने से उर्मिला के पिता के घर के लोग जाग गए। इस आग ने घर को क्षतिग्रस्त कर दिया। उर्मिला के घर वापस आने पर जीतू गंगोड़ा ने आग के बारे में पूछा और उर्मिला को और प्रताड़ित किया. इसके  बाद में उर्मिला ने पुलिस में अपने पति की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें