सूरत में ट्रावेल एजेन्सी की ऑफिसों में जांच के दौरान 9 का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव

सूरत में ट्रावेल एजेन्सी की ऑफिसों में जांच के दौरान 9 का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव

सूरत शहर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पालिका आयुक्त द्वारा कोरोना सुपरस्प्रेडर्स की जांच के आदेश देने पर शुक्रवार को ट्रावेल ऑफिसो में जांच के दौरान ९ का रिपोर्ट पोजिटिव आया।

शहर के विभिन्न जोन में 607 लोन्ड्री इस्त्री दुकानवालों की हुई कोरोना जांच 
सूरत शहर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पालिका आयुक्त द्वारा विभिन्न विभाग की मदद से कोविड गाईडलाईन और एसओपी का कड़ाई से पालन कराने की कार्यवाही की जा रही है। शहर में कोरोना सुपरस्प्रेडरों की संख्या न बढे इस लिए शुक्रवार को ट्रावेल एजेन्सी की ऑफिस चलाने वालों का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आया। 
सूरत महानगरपलिका आयुक्त बंछा निधि पानी के आदेशानुसार स्वास्थ विभाग ने शहर के विभिन्न जोन में संभावित कोरोना सुपर स्प्रेडरो की जांच के आदेश स्वास्थ विभाग को दिए गए है। शुक्रवार को ट्रावेल एजेन्सी की ऑफिस चलाने वालों का कोरोना टेस्टींग किया गया।
सेन्ट्रल जोन में  52  टेस्ट किए गए , वराछा जोन-ए में 59 टेस्ट किए गए,   वराछा बी जोन में 167 टेस्ट किए , रांदेर जोन में 32 टेस्ट किए , कतारगाम जोन में 57 टेस्ट किए गए मगर एक भी पोजिटिव केस नहीं मिला। अठवा जोन मे 125 टेस्ट किए करने पर 3 केस पोजिटिव मिले,  उधना  जोन में 43 टेस्ट करने पर 4 और लिंबायत जोन में 71 टेस्ट करने पर 2 ट्रावेल एजेन्सी की ऑफिसों दुकानवाले का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आया।
इस प्रकार से शुक्रवार को शहर के विभिन्न जोन क्षेत्र में 607 ट्रावेल एजेन्सी की ऑफिसों की दुकान में संचालकों तथा कर्मचारियों की कोरोना जांच के दौरान 09 लोगों का कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आया। ट्रावेल एजेन्सी की ऑफिस चलाने वालों के यहा हररोज भारी संख्या में लोग आते है इस लिए यहा से संक्रमण फैलने से रोकने के लिए कोविड गाईडलाईन का कडाई से पालन कराने की अपील की गई। आगामी दिनों में फिर से ट्रावेल एजेन्सी की ऑफिसों  चलाने वालों पर कार्यवाही की जायेगी और दुबारा टेस्ट किया जायेगा। 
Tags: