छोटा उदेपुर : पेड़ से टकराकर ट्रक पलटा, नशे की हालत में ट्रक चला रहा था चालक

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

हादसे में कोई हताहत नहीं, पुलिस को ट्रक के केबिन में विदेशी शराब की बोतल मिली

राज्य के छोटा उदेपुर जिले के नसवाड़ी से  600 बोरी चीनी से लदा 22 चक्का ट्रक बोडेली की ओर जा रहा था। इस ट्रक का चालक नशे में था और नशे की हालत में नसवाड़ी-बोडेली हाईवे नंबर 56 पर नसवाड़ी के पास एक घर के पास एक बड़े पेड़ से टकरा गया।
घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और ड्राइव को ट्रक के ही पास पाया। इसके बाद लोगों नें 108 एंबुलेंस  और पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही एंबुलेंसऔर पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस को ट्रक के केबिन में विदेशी शराब की बोतल मिली है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि ट्रक का चालक ट्रक में शराब पी रहा था और शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था।
बता दें कि गनीमत रही कि इस घटना में किसी की मौत नहीं हुई। हालांकि ट्रक पलट गया। घटना जिस घर के सामने हुई उस घर में सामने रहने वाले लोगों को पता चल रहा है कि ट्रक का ड्राइवर इतना नशे में था कि वह यह भी नहीं बता पाया कि ट्रक का मालिक कौन है। अच्छा हुआ कि ट्रक के पेड़ से टकराने से वो घर बच गया। अगर ट्रक सीधे घर से टकरा जाता तो जानमाल का बड़ा नुकसान हो सकता था लेकिन गनीमत रही कि किसी की जान नहीं गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें